प्रदेश सरकार मौतें रोकने विफल: लॉकडाउन हटाने और ऑक्सीजन को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन - kolaras News

कोलारस। रन्नौद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बुधवार को काली पट्टी बांधकर प्रदेश सरकार को विफल मानते हुए लॉकडाउन खोलने व कोरोना पीड़ितों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने को लेकर विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन के दौरान उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन की व्यवस्था नहीं है न कोई हॉस्पिटल में गोली दवाई इंजेक्शन की सुविधा है। रोज जिले में कम से कम दर्जनो लोग महामारी से मर रहे हैं। इसके चलते हम काली पट्टी बांध कर सरकार का विरोध करते हैं।

कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि देश में अव्यवस्था के खिलाफ आज हम सरकार से कह रहे हैं कि सरकार जाग जाए चाहे बंगाल चुनाव हो या दमोह का चुनाव इसके अलावा प्रधानमंत्री आवास का काम कोरोना काल में भी नहीं रुका‌।

इसलिए हमारा निवेदन है कि सरकार इसी तरह की प्राथमिकता ऑक्सीजन प्लांट लगाने की दिखाए ताकि मरीजों को इलाज मिल सके। इस मौके पर नत्थू राम केवट ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रन्नौद, रामकुमार सिंह यादव, अशोक शर्मा, अमर सिंह, मांगलिक आदिवासी, नारायण सिंह आदिवासी, मंगलिया जाटव, रामकिशन जाटव, सुनील वाल्मीकि, मनोहर, राधेश्याम कुशवाहा, मदन सिंह कुशवाह, कलाराम कुशवाह सहित कांग्रेसी नेता मौजूद थे।