आंधी से उडी तिरपाल को लेकर विवाद, दो पक्ष आपस में भिडे: युवक की हत्या - karera news

करैरा। अमोला थाना क्षेत्र के सोन्हर के मजरा भिडैयापुरा में मंगलवार की शाम बारिश से पहले चली आंधी में एक ईंट भट्टी की तिरपाल उड़कर दूसरे किसान के खेत में चली गई। तिरपाल चोरी को लेकर झगड़ा हो गया और मारपीट में एक पक्ष के युवक की हत्या कर दी। गंभीर रूप से घायल युवक की बुधवार को ग्वालियर में इलाज के दौरान मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक बल्लू उम्र 26 साल पुत्र रत्ती जाटव निवासी सोन्हर मजरा भिड़ैयापुरा की बुधवार को इलाज के दाैरान मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि दूसरे पक्ष के खेत में ईंट भट्टा लगा है। कच्ची ईंट भीगने से बचाने के लिए तिरपाल से ढांकी दी थी। लेकिन तेज आंधी में तिरपाल उड़कर बल्लू जाटव के ईंट भट्टे वाले खेत में चली गई।

इसी बात पर दूसरे पक्ष ने तिरपाल चोरी करने का आरोप लगा और दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। गंभीर रूप से घायल बल्लू जाटव को जिला अस्पताल शिवपुरी भेजा गया।

गंभीर हालत के चलते ग्वालियर रैफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान बुधवार को मौत हो गई है। अमोला थाना पुलिस का कहना है कि ग्वालियर से डायरी आने पर धाराएं बढ़ाई जाएंगी। पुलिस मंगलवार को शंकरिया जाटव, बुद्धू जाटव, मानसिंह, रामनिवास, छोटू, राकेश ठाकुर, अशोक ठाकुर व एक अन्य के खिलाफ मारपीट व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर चुकी है।