कोरोना कर्फ्यू में हो रही थी शादी, पुलिस बिन बुलाए पहुंची और व्यवहार में FIR लिखा आई - Bairad News

बैराड। खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड थाना क्षेत्र में आने वाले गांव से आ रही है कि गांव में कोरोना कर्फ्यू के कारण जिले में जिला दंडाधिकारी ने शादियो पर रोक लगा दी हैं,लेकिन ग्रामीण क्षेत्रो में शादिया रूकने का नाम ले रही हैं ऐसी ही एक शादी में प्रशासन पहुंच गया ओर मामला दर्ज किया गया।

जानकारी के अनुसार बैराड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले मकलीझरा गाँव में शनिवार की देर रात करीब 11:30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि गाँव में भंवर सिंह जाटव के घर लड़की की शादी हो रही है, सूचना की तस्दीक करने मकलीझरा पहुंची बैराड़ थाना पुलिस ने गाँव के चौकीदार को बुला कर पूछा किस के यहां शादी हो रही है. तब चौकीदार ने बताया कि गांव के ही भंवर सिंह जाटव उम्र 48 साल के यहां बेटी की शादी का कार्यक्रम चल रहा है।

पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो भंवर सिंह जाटव के घर पर लड़की की शादी का कार्यक्रम हो रहा था। भंवर सिंह जाटव द्वारा शिवपुरी जिला कलेक्टर द्वारा कोरोना कर्फ्यू में शादियों पर लगाए गए प्रतिबंध का खुला उल्लंघन किया. जिस कारण भँवर सिंह जाटव के खिलाफ धारा 144 और महामारी अधिनियम की धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया हैं।