अपने BF की शादी का विरोध कर रही थी ब्यूटी पार्लर, BF ने मुंह दबाकर मार दिया:आरोपी गिरफ्तार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के बदरवास नगर की रहने वाली ब्यूटी पार्लर का शव बीते शनिवार को गुना जिले के कैट थाना क्षेत्र में मिला था। आशंका जताई जा रही थी कि उक्त महिला की बलात्कार के बाद हत्या की गई हैं। आज कैंट थाना पुलिस ने इस अंधे कत्ल काण्ड को सुलझाते हुए आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। महिला की हत्या उसके बॉयफ्रेंड ने की थी महिला अपने बॉयफ्रेंड की शादी का विरोध कर रही थी।

जैसा कि विादित हैं कि बीते शनिवार सुबह 9 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला लाश की गुना के कैंट थाने के  बिलौनिया के आगे झाड़ियों में पड़ी है। महिला के शरीर पर चोटो के निशान थे,हत्या का मामला स्पष्ट दिख रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव मॉर्चुरी में रखवाकर मामला दर्ज कर महिला की शिनाख्ती के प्रयास शुरू किए।


4 दिन बाद भी महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। बुधवार को पुलिस शव को दफनाने की तैयारी कर रही थी। ऐसे में बदरवास निवासी युवक गुना की नजूल कॉलोनी निवासी व्यक्ति के साथ अस्पताल स्थित पुलिस चौकी पहुंचे।

महिला की शिनाख्त बदरवास की लक्ष्मी तोमर (40) के रूप में हुई है। वह बदरवास में ब्यूटी पार्लर चलती थी। गुना सामान लेने के लिए आई थी। महिला का कुछ वर्ष पति से तलाक हो चुका है।

शुक्रवार को पुलिस ने कर दिया इस हत्याकाण्ड का खुलासा
कैंट थाने के टीआई अवनीश शर्मा ने बताया कि महिला की हत्या उसके प्रेमी ने ही की हैं। महिला लक्ष्मी तोमर के प्रेमी संजय कोरी के बीच पिछले 4 साल से अफेयर चल रहा था लक्ष्मी तोमर से संजय कोरी उम्र में छोटा था और अविवाहित था। संजय कोरी की शादी उसके परिवार वालो ने तय कर दी थी और 8 मई को उसकी शादी होनी थी।

अपने प्रेमी की शादी की बात जैसे ही लक्ष्मी को पता चली तो वह उसके घर पहुंच गई और उसकी शादी का विरोध करने लगी,और कहने लगी अगर तुमको शादी करनी हैं तो मुझसे करो नही तो तुम्हारी ही चौखट पर प्राण त्याग दु्ंगी। सजंय ने लक्ष्मी को समझाया और अपनी बाईक से घटना स्थल पर ले गया,जहां फिर इनमें हाथापाई हुई थी ओर संजय ने लक्ष्मी का लक्ष्मी के ही दुपट्टे से मुंह दबा दिया जिससे उसकी दम घुटने से मौत हो गई।

ऐसे पहुंची पुलिस आरोपी तक
महिला की लाश की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने उसका मोबाईल नंबर की सीडीआर निकलवाई तो संजय कोरी से अधिक बात होना पाया। पुलिस ने बताया कि घटना वाले दिन दोना मोबाईलो की लोकेशन घटना स्थल पर आ रही थी और रिलायंस के पेट्रोल पंप पर संजय ने अपनी बाईक में पेट्रोल भी डलवाया यह दोनो कैमरे भी आए थे। पुलिस ने संजय से पूछताछ की तो उसने पूरा घटनाक्रम बताते हुए अपराध भी स्वीकार कर लिया।