टीका चढ़ाने गए घोड़ी मालिक की कुएं में मिली लाश, 7 पर हत्या का मामला दर्ज - kolaras News

कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के तेदुआ थाना क्षेत्र खरई गांव से आ रही है। जहां अपने घर से एक टीका समारोह में बारात चढाने गए घोडी के मालिक की लाश कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई। उक्त घोडी का मालिक बीते 30 अप्रैल से घर नहीं पहुंचा। जिसके चलते परिजनों ने कल इस मामले में गुमसुदगी दर्ज कराई।

जानकारी के अनुसार भूरा सिंह पुत्र हटे सिंह यादव उम्र 59 साल निवासी कूडा राई अपने घर से अपने दो बेटों के साथ खरई गांव में धाकड समुदाय की बारात में घोडी लेकर गया हुआ था। देर शाम उसने अपने बेटों को वहां से यह कहकर जाने दिया कि में बारात मेें देरी होने के चलते आ जाउंगा तुम दोनों जाओं।

उसके बाद दोनों बेटे वहां से आए। परंतु उनका पिता भूरा नहीं पहुंचा। परिजन भूरा के घर आने का इंतजार करते रहे। परंतु वह घर नहीं पहुूंचा। जिसपर से परिजन शादी बाले के घर पहुंचे और पिता के बारे में पूछा तो उन्होंने भी कुूछ भी जानकारी होने से इंकार करते हुए दोनों को भगा दिया।

बताया गया है 30 तारीक की रात्रि मेें घोडी गांव राजगढ में पहुंच गई थी। जिसे गांव के ही एक युवक ने बांध लिया। घोडी के सिर पर भी चौट के निशान थे। उसके बाद परिजन भूरा सिंह को खोजते रहे। परंतु आज भूरा सिंह यादव की लाश खरई के एक कुएं में पडी मिली।

लाश मिलने के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। उसके बाद परिजन लाश को थाने के बाहर रखकर चक्काजाम कर हंगामा करने लगे। परिजनों का आरोप है कि शादी में कुछ लोगों से पिता का विबाद हो गया था। इसी के चलते उन्हें उनके पिता की हत्या कर दी। जिसपर से मामला बढता देख पुलिस ने 7 संदेही नामदर्ज आरोपीयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

इन पर दर्ज हुआ है हत्या का मामला

इस मामले में पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर आरोपी उमाचरण धाकड,दिनेश धाकड,संतोष धाकड,बृजेश धाकड,लखन,राधेश्याम कमलकिशोर के खिलाफ धारा 302,201,147 में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।