18+ का वैक्सीनेशन कैसे होगा , WEBSITE पर नहीं मिल रहे स्लॉट, लोग हो रहे परेशान - Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना का कहर जमकर बरप रहा है तो दूसरी ओर युवाओं को सुरक्षित करने का एक सहारा टीका भी अब नहीं लग पा रहा है। टीके के लिए लोगों ने 10-10 दिन पहले से रजिस्ट्रेशन करा रखे हैं लेकिन साइट न खुलने और स्लॉक न मिलने से कई लोगों के सामने परेशानी खडी हो गई है। लोगों का कहना है कि पहले भी जिस तरह से टीका लगाया जाता था उसी तरह से टीका लगा दिया जाए। ऑनलाइन के चक्कर में लोग परेशान हो रहे हैं।

10 दिन पहले किया रजिस्टे्रशन नहीं लगा टीका
शहर के शंकर कालोनी में रहने वाले प्रथम का कहना है कि उन्होंने 4 मई को ही अपना रजिस्ट्रेशन करा दिया था लेकिन आज 15 मई है और उन्हे स्लॉट तक नहीं मिल पा रहा है जिससे उन्हें परेशानी हो रही है।

दोपहर में कई बार बैठे नहीं मिला स्लॉक
संजीव का कहना है कि वह दोपहर 3 से 5 बजे तक अपना स्लॉट बुक करने के लिए कई बार बैठे लेकिन कई बार साइट नहीं खुलती तो कई बार ऐरर आ जाता है जिससे उन्हें अब तक टीका नहीं लग सका है।

स्लॉट बुक हुआ तो आ गया ऐरर
दीपक का कहना है कि उनका स्लॉक तो बुक हो गया था लेकिन ऐन वक्त पर साइड में ऐरर आ गया और उनका स्लॉट तक बुक नहीं हो सका है। उनका कहना है कि यदि इसी तरह से साइट में ऐरर आएगा तो लोगों को टीका कैसे लग पाएगा जबकि कोरोना की रफतार लगातार बढ रही है।

स्लॉट एलॉट नहीं तो नहीं लगेगी वैक्सीन
इधर स्वास्थ्य महकमें का कहना है कि वैक्सीनेशन का काम पूरा ऑनलाइन किया जा रहा है और जब तक स्लॉट बुक नहीं होगा तब तक वैक्सीन नहीं लगा सकेंगे। इसके लिए उन्हें पूरी प्रक्रिया अपनानी होती है।