आरोप:14 वर्षीय अंकेश ग्रामीणों की मारपीट के बाद कुएं में कूद गया,परिजनों ने थाना घेर लिया - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के अमोला थाना अंतर्गत ग्राम सिरसौद में बीती शाम एक किशोरी ने कुंए में कूंदकर अपनी जान दे दी। परिजनो ने शव को थाने में रखकर गावं के ही 8 लोगो पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की हैं। परिजनों का कहन हैं कि किशोर ने मारपीट से प्रताडित होकर अपनी जान दी हैं। पुलिस ने फिलहाल शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार सिरसौद निवासी अंकेश उम्र 14 वर्ष कल्याण जाटव ने बीती शाम 6 बजे घर के पास स्थित कुंए में कूंदकर जान दे दी। बाद में पुलिस व ग्रामीणो की मदद से शव को बाहर निकाला गया। परिजनो ने गांव के ही 8 लोगो पर आरोप लगाते हुए बताया कि इन लोगो ने अंकेश से मारपीट की थी।

जिससे व्यथित होकर उसने खुदकशी कर ली। परिजन अंकेश का शव लेकर अमोला थाने पहुंचे और आरोपियो पर कार्रवाई की मांग की। अमोला थाना प्रभारी राघवेन्द्र यादव ने परिजनो को समझाया कि मामले की जांच में जो भी बयान व पहलू समाने आऐंगें उसके ही अनुसार कार्रवाई की जाऐगाी।

इधर गांव में यह चर्चा है कि मारपीट की घटना के बाद अकेंश के पिता ने भी अंकेश से कोई बात बोल दी थी इसके बाद ही वह सीधे जाकर कुंए में कूंद गया। अभी सच क्या हैं यह पुलिस की जानकारी के बाद ही पता चलेगा।