शिवपुरी का मंगल भी अमंगल: 1 दर्जन से अधिक लोग कोरोना से हारे जंग, दिन भर जलती रही चिताएं - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी जिले की हवाओ में घुला कोरोना का संक्रमण लगातार लोगा की जान ले रहा है। प्रशासन के सारे दावे और व्यवस्थाए फैल हो रही हैं,साथ में स्वास्थय विभाग की सेवाए भी बीमार हो चुकी हैं। कोरोना से मेडिकल कॉलेज का अस्पताल और जिले का सरकारी अस्पताल के साथ-साथ विभाग का भारी अमला भी लोगो की जान नही बचा पा रहा हैं।

आज मंगल भी शिवपुरी के लिए अमगंल साबित हुआ हैं। सोमवार की रात और मंगलवार के दिन लगातार कोरोना से लगातार लोग जंग हार रहे हैं और दुष्ट कोरोना विजयी हो रहा हैंं,बीते 24 घंटे में लगभग 13 लोगो की सांसे कोरोना छिनी हैं।

जानकारी के अनुसार नगर पालिका में सहायक यंत्री सुनील पांडे के पुत्र शुयष्कर पांडे का रात्रि 10:00 बजे शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में निधन हो गया। शुयष्कर की उम्र 28 वर्ष थी। वहीं जिला चिकित्सालय में दोपहर को 17 साल की ज्योति भी कोरोना से जंग हार गई। रोज वैली स्कूल संचालक तथा इंग्लिश कोचिंग इंस्टिट्यूट ईएसपीएन के डायरेक्टर 35 वर्षीय मुजीब खान निवासी पुरानी शिवपुरी ने उपचार के दौरान ग्वालियर के एक निजी अस्पताल में सोमवार देर रात दम तोड़ दिया।

इनके साथ ही फिजिकल रोड निवासी 40 वर्षीय इलेक्ट्रोनिक्स कारोबारी संजय सक्सेना, नरैया खेड़ी हाइ स्कूल के प्रभारी प्राचार्य ग्राम मारोरा खालसा निवासी दिलीप जाटव उम्र 38 वर्ष, शिक्षा विभाग में सीएसी धर्मेंद्र खरे पुत्र डीपी खरे उम्र 40 वर्ष निवासी खनियांधाना, बृजेश लोधी उम्र 35 वर्ष भी जिंदगी की जंग हार गए। गोविंद नगर निवासी बुंदेला भी आज जिंदगी की जंग हार गई।

उनके बेटे विक्की बुंदेला की भी युवा उम्र में वायरस ने जान ले ली थी। पिछोर निवासी हितेंद्र उर्फ हल्के राम लोधी उम्र 39, बदरवास वार्ड 12 लक्ष्मीगंज निवासी सीमेंट और लोहा व्यवसाई विमल सिंघल उम्र 55 वर्ष, बदरवास की कांग्रेस नेत्री किरण गोयल पत्नी गिर्राज गोयल उम्र 40 वर्ष, मनियर क्षेत्र निवासी दर्णन राठौर पुत्र मोघीराम राठौर और बामौरकलां निवासी सिया दुबे पत्नी रामप्रकाश दुबे की भी मौत हो गई।

एक सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी विजय वर्मा ने भी उपचार के दौरान यहां अंतिम सांस ली उनके पुत्र आकाश कटारिया ने मेडिकल कॉलेज प्रबंधन पर लापरवाही के गंभीर आरोप लगाए हैं आकाश कटारिया खुद डॉक्टर है। प्रताप प्रजापति उम्र 32 साल ने भी कोरोना से दम तोड़ दिया वह गुना से शिवपुरी रैफर किया गया था जिसने आज दम तोड़ दिया।