SHIVPURI में आज किलर कोरोना से 3 मौत: भाजपा नेत्री के पति सहित दो महिलाओं ने तोडा दम

शिवपुरी। कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमण की रफ्तार बुलैन ट्रेन की स्पीड से चल रहा हैं,इस रफ्तार में कोरोना से लगातार मौत भी हो रही है। इस सप्ताह में शुरू हुई मौतो का क्रम आज शानिवार को भी जारी रहा है। आज शनिवार को किलर कोरोना ने जिले की 3 जिंदगियो की सांसे थाम ली हैं। बताया जा रहा हैं कि पोहरी की भाजपा नेत्री के पति सहित 2 महिलाओ की मौत हुई हैं।

भाजपा नेत्री के पति को जिला अस्पताल में कराया था भर्ती

पोहरी के जल मंदिर इलाके में रहने वाली भाजपा नेत्री प्रतिभा जैन के पति महावीर जैन को कोरोना की शिकायत के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उनका उपचार चल रहा था लेकिन आज उन्होंने अंतिम सांस ली।

दो महिलाओं ने तोडा दम
कोरोना का कहर अब भी जारी है और शनिवार को जिला अस्पताल में भर्ती दो अन्य महिलाओं ने भी दम तोड दिया। हालांकि इनके नाम नहीं मिल सके हैं और यह किस इलाके की रहने वाली थी।

बढ रहा मौतों का आंकडा, अब तो घरों पर रहेंं
कोरोना लॉकडाउन लगा दिया गया है और जिस तरह से कोरोना लोगों को अपनी गिरफत में ले रहा है और लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड रहा है ऐसे में साफ है कि अब कोरोना अपना रौद्र रूप दिखा रहा है। धार्मिक आयोजनों पर तो पाबंदी लगा दी गई है लेकिन उप चुनाव सहित देश में कई राजयो में चुनाव हो रहे हैं। अब तक जिले में कोरोना 66 लोगो की जान ले चुका हैं।

ऐसे में कोरोना के घातक परिणाम सामने आ सकते हैं। अब भी लोगों को सुधरना चाहिए और सुरक्षित रहने के लिए उन्हें अपने घरों पर ही रहना चाहिए।