कोलारस SDM ने जारी किया कोरोना हेल्पलाइन नंबर, एक कॉल पर होगा समस्या का निदान - kolaras News

Bhopal Samachar
कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग में जिला कलेक्टर के निर्देशानुसार एसडीएम गणेश जायसवाल द्वारा कोलारस विधानसभा क्षेत्र के लोगों की सहायता के लिए एक हैल्पलाइन नम्बर जारी कर जरूरतमंदो के लिए एक बेहतर कदम उठाया है।

एसडीएम जायसवाल का कहना है कि जिन लोगों तक प्रशासन की मदद नही पहुंच पा रही है या उन्हें कोविड से संबंधित समस्या आ रही है वह लोग 07494-242242 नम्बर पर कॉल कर सहायता प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में लोक डाउन की बजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिनके लिए यह हैल्पलाइन नंबर जारी किया हैं।

इसके लिए एनआरजीएस कार्यालय में अलग से कंट्रोल रूम बनाया गया है, जिसमें कर्मचारियों को नियुक्त किया गया है। कंट्रोल रूम में मौजूद कर्मचारी फोन पर आई कॉल को रिसीव कर इसकी जानकारी तुरंत संबंधित अधिकारियों को उपलब्ध करवाएगें और अधिकारी सहायता मांगने वाले के घर तक उसकी जरूरत के अनुसार मदद मुहैया करवाएगें।

एसडीएम ने बताया की कंट्रोल रूम में 07494-242242 नंबर पर फोन करने पर व्यक्तियों को तत्काल सहायता मिलेगी। प्रशासन लोगों के लिए और भी कई तरह से काम कर रहा है। लोगों को चीजें मुहैया करवाई जा रहीं है तथा कंट्रोल रूम बनने से तहसील के लोगों की काफी समस्याओं का निदान होगा।
G-W2F7VGPV5M