ICU में कोरोना पॉजिटिव महिला के साथ वार्ड बॉय ने किया बलात्कार का प्रयास - Shivpuri News

शिवपुरी। बलात्कार के प्रयास की खबर ग्वालियर के एक निजी हाॅस्पिटल से आ रही हैं कि कोरोना पाॅजीटिव महिला से बलात्कार का प्रयास किया गया। महिला और उसके परिजनो ने हाॅस्पिटल के वार्ड बॉय पर बलात्कार का प्रयास के साथ ही निजी अस्पताल के संचालक और स्टाॅफ पर आरोपी वार्ड वाॅय को भगाने का आरोप भी लगाया है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी के पोहरी अनुविभाग के एक गांव की रहने वाली महिला को उसके परिजन सर्दी,जुकाम,खांसी और बुखार की शिकायत के बाद उसे ग्वालियर लेकर आए थे।

महिला के परिजनो ने उसे ग्वालियर शहर के हाॅस्पिटल रोड स्थित लोटस अस्पताल में उसे भर्ती कराया जहां उसकी कोरोना की जांच कराई गई तो उसकी जांच रिर्पोट पाॅजीटिव आई। महिला को लगातार आक्सीजन की कमी हो रही थी इस कारण अस्पताल प्रबंधन ने उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया।

बताया जा रहा हैं कि गोल्डन विलेज होटल में लोटस अस्पताल अपना कोविड 19 का वार्ड संचालित कर रहा है। परिजनो का कहना है कि शनिवार की रात 11 बजे अस्पताल का वार्ड बॉय ने आईसीयू को अंदर से बंद कर लिया ओर महिला के शरीर से छेडखानी की,महिला होश में थी उसने तत्काल फोन लगाकर अपने परिजनो को इस मामले की सूचना दी।

महिला के द्वारा परिजनो के फोन करने पर परिजन कोविड 19 के वार्ड पहुंच गए और आरेापी को पकड लिया। परिजनो का आरोप हैं कि लोटस अस्पताल के संचालक डाॅ प्रंशात अग्रवाल ने अपने स्टाफ की मदद से आरोपी वार्ड बॉय विवेक लोधी को भगा दिया और उनके साथ मारपीट की।

यह मामला सुबह से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनो से बातचीत की। महिला के बयानो के आधार पर वार्ड बाॅय विवेक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं।