आमने सामने से टकराई टावेरा और शराब कारोबारी की महिंद्रा जीप, 6 घायल, 1 गंभीर - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत धामौरा नर्सरी के पास पोहरी- मोहना रोड पर शुक्रवार की दोपहर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला यहां आमने-सामने दो कारों में जोरदार भिड़ंत हो गई. दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए.इस हादसे में एक 8 दिन की मासूम बच्ची के साथ 6 लोग घायल हो गए हैं।

जिसमें एक महिला की हालत गंभीर है. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पोहरी थाना पुलिस ने राहगीरों के सहयोग से घायलों को दुर्घटनाग्रस्त कारों से निकाला और 108 एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए पोहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. जहां प्राथमिक इलाज के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार बैराड़ निवासी केशव रावत अपने परिजनों के साथ टवेरा कार से पोहरी किसी काम से जा रहे थे तभी धामौरा नर्सरी के पास मोड़ पर सामने से आ रही शराब ठेकेदार की महिंद्रा जीप कार से टवेरा कार की जोरदार भिड़ंत हो गई।

इस हादसे में टवेरा कार में सवार विमला रावत उम्र 35 साल,तनिष्का रावत उम्र 8 दिन वीपी सिंह रावत और केशव रावत उम्र 35 साल घायल हो गए जबकि जीप कार में सवार शराब ठेकेदार के कर्मचारी मुंशी शिवहरे उम्र 35 साल और सूरज शिवहरे उम्र 22 साल घायल हुए हैं. पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M