36 घटें बाद भी कोरोना पीड़ित को दवा नहीं दी, हालत बिगडी: अपील सोशल मीडिया पर वायरल - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के वार्ड क्रमांक 15 में स्थित गणेश कॉलोनी में निवासरत घनश्याम शर्मा ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद दवा न मिलने से हालत बिगडऩे के कारण स्वास्थ्य विभाग का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए एक वीडियो सोशल साईट्स पर डालकर स्वास्थ्य विभाग से उसका इलाज करने की अपील की है।

पीडि़त युवक ने कहा है कि अगर उसे इलाज नहीं मिला तो वह मर जाएगा। उसकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही है। वीडियो के वायरल होते ही लोगों की प्रतिक्रिया सोशल प्लेटफार्म पर जारी हो गई हैं। लेकिन इसके बाद भी स्वास्थ्य विभाग की निंद्रा नहीं टूटी।

कोरोना पीडि़त घनश्याम शर्मा ने सोशल साईट्स पर एक वीडियो पोस्ट की। जिसमें वह कह रहा है कि उसने 13 अप्रैल को तकलीफ होने के बाद कोरोना टेस्ट कराया। 14 अप्रैल को उसके मोबाइल पर उसके पॉजिटिव होने का मैसेज आया तो वह अपने घर में ही आईसोलेट हो गया। इस दौरान उसकी तबीयत भी खराब होने लगी।

लेकिन कोई दवा न मिलने के कारण उसकी हालत और खराब हो गई। 15 अप्रैल को वह दवा लेने किसी तरह घर से निकलकर अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टर से उसकी चर्चा हुई तो डॉक्टर ने उसे बिना दवा देते हुए यह कहकर घर पहुंचा दिया कि वह घर पर ही आईसोलेशन में रहे स्वास्थ्य विभाग की टीम उसके घर पर दवा देने पहुंच जाएगी।

लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी स्वास्थ्य विभाग की टीम उसके घर नहीं आई। जिससे उसका स्वास्थ्य दिन प्रतिदिन लगातार खराब होता जा रहा है। वीडियों में घनश्याम कह रहा है कि अगर उसे जल्द इलाज नहीं मिला तो वह मर जाएगा। वह स्वास्थ्य विभाग से मार्मिक अपील कर रहा है कि उसे जल्द से जल्द दवा दी जाए। जिससे उसका स्वास्थ्य सुधर सके।