गेहूं की क्वालिटी खराब बताकर अन्नदाता से लिए 2 हजार,रिश्वतखोर सर्वेयर कैमरे में कैद - kolaras News

बदरवास। अन्नदाता को उनकी उपज उगाने में 4 से 5 माह का इंतजार करना होता है लेकिन खरीदी केंद्रों पर उनकी उपज की क्वालिटी खराब बताकर अन्नदाता से सुविधा शुल्क वसूला जा रहा है। ऐसा ही मामला बदरवास में सामने आया है जहां एक किसान को गेहूं की क्वालिटी खराब बताकर सर्वेयर ने उससे  दो हजार रूपए रिश्वत ले डाली और यह पूरा नजारा कैमरे में कैद हो गया।

बदरवास के गोली का स्व सहायता केंद्र पर जब किसान रामचंद्र किरार अपनी उपज लेकर पहुंचे तो सर्वेयर संजीव यादव ने उनके गेहूं की गुणवत्ता को खराब बता दिया जिसके बाद किसान ने मान मनोब्बल की तो सर्वेयर ने उनसे सुविधा शुल्क देने की बात कही जिसके बाद किसान रामचंद्र ने 2 हजार रूपए सर्वेयर को दिए।

अधिकारी बोले वीडियो की पुष्टि के बाद पहुंचे मौके पर
तहसीलदार दिव्यदर्शन शर्मा का कहना है कि जब यह वीडियो वायरल हुआ तो उन्होंने इसकी पुष्टि करवाई और उसके बाद खरीदी केंद्र पर पहुंचे तो किसान रामचंद्र तो नहीं मिला लेकिन सर्वेयर संजीव यादव ने कबूल किया कि किसान ने उन्हें दो हजार रूपए दिए थे।

तहसीलदार बोले किसान को बुलाया सुबह
तहसीलदार शर्मा का कहना है कि किसान रामचंद्र के पास मोबाइल नहीं था और वह गुना चले गए थे जिसके बाद परिजनों से संपर्क किया है और किसान को सुबह कथन के लिए बुलाया गया है जिसके बाद मामला पूरी तरह से साफ हो सकेगा।