भरभरा कर गिरी पंचायत की पानी की टंकी, 1 बालक घायलः सरपंच पति बोला शासन ने धेला नहीं दिया फिर बना देंगें - Shivpuri News

धर्मेन्द्र शर्मा पोहरी। खबर जिले के पोहरी अनुविभाग की ग्राम पंचायत उपसिल से रही हैं जहां पंचायत के द्धवारा बनाई गई पानी की टंकी भराभरा कर गिर गई। इस टंकी की चपेट में एक बालक आ गया,और उसका पैर जख्मी हो गया,बालक का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रैफर कर दिया हैं। ग्रामीणो ने बातया कि यह टंकी 8 दिन पूर्व ही बनकर तैयार हुई थी।

जानकारी के अनुसार पोहरी जनपद में आने वाली ग्राम पंचायत उपसिल में ग्राम पंचायत के द्धवारा बनाई गई पानी की टंकी पानी भरते ही गिर गई। घटना के समय पानी की टंकी के पास गाव का गौरव गुर्जर पुत्र रूपसिंह गुर्जर उम्र 15 वर्ष खेल रहा था वह इस टंकी की चपेट में आया गया।

बताया जा रहा हैं कि गोरव के पैर पर टंकी की मालवा गिरा हैं, इस कारण उसके पैर की मांस निकल आया,प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल ईलाज के लिए रैफर कर दिया।

इस मामलेे में जब ग्राम पंचायत की सरपंच को फोन लगाया तो सरपंचपति ने फोन उठाया,बताया कि टंकी 24 घंटे पहले ही बन कर तैयार हुई थी और उसमें पानी भरी दिया इस कारण वह गिर गई। जब उनसे पूछा गया कि वह कितने रूपए की लागत से बनी हैं तो उन्होने कहा कि अभी एक धैला पैसा नही आया हैं और कितने की बनी हैं इससे आपको क्या करना।

अभी शासन का पैसा नही आया हैं मैने अपने जेब से बनाई हैं अब गिर गई तो गिर गई। फिर बना देगें। सरपंचपति के बायान से यह स्पष्ट होता हैं कि पंचायतो में किस कदर भ्रष्टाचार चल रहा हैं और पंचायत प्रतिनिध कितने वेलगाम हैं। इस मामले की और अधिक जानकारी लेने के लिए सीआई जनपद पोहरी को फोन लगाया तो उन्होने फोन नही उठाया और मैसेसे किया कि मैं मीटिंग में व्यस्त हूं।