राज रियल एस्टेट ने कोरोना पॉजीटिव कारीगर के घर 1 माह का राशन पहुंचाया - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी शहर में गरीब मजदूर कारीगर को निराश होने की जरूरत नहीं है शिवपुरी शहर बैराड़ पोहरी मैं कोई मजदूर पॉजिटिव आता है और उसके घर खाद्यान्न नहीं है। गरीब के घर शासन पहुंचाने की जिम्मेदारी रियल एस्टेट डेवलपर्स एवं राजेंद्र पिपलोदा ने ली हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के निर्देश के तारतम्य में शिवपुरी शहर के कृष्ण पुरम कॉलोनी में हरिलाल लाल बदला हुआ नाम 16 अप्रैल को कोरोनावायरस पॉजिटिव आया था। जिसके वह मजदूरी कर बच्चों का लाल पोषण करता था। पॉजिटिव आने से घर की स्थिति बिगड़ गई। उसकी धर्मपत्नी ने मोबाइल पर फोन किया तो राज रियेल स्टेट ने तत्काल 2 घंटे में उसके किराए के घर मैं खाद्य सामग्री पहुंचाई उसके परिवार में दो ही सदस्य हैं।

खाद्य सामग्री 30 किलो आटा सर्वेदी गेहूं का 4 किलो शक्कर 3 किलो चावल 2 किलो दाल तुवर की उड़द की पोए एक किलो दो नहाने के लक्स साबुन कपड़े धोने के चार घड़ी साबुन 1 किलो सर्प की थैली चाय ढाई सौ ग्राम नमकीन 1 किलो सेब 6 बिस्कुट के पैकेट बच्ची के लिए नमक 3 किलो टूथ पेस्ट कॉलगेट 100 ग्राम का एक ब्रूस सरसों का तेल 200 ग्राम लगाने के लिए अगरबत्ती एक पैकेट 10 दिन की हरी सब्जी 1 किलो टमाटर आलू 3 किलो भट्टे 1 किलो हरी मिर्ची ढाई सौ ग्राम लौकी एक किलो हरि धनिया सहित 100 रूपए दूध के लिए नगद दिए।

अगर शहर में कोई गरीब व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव है उसके घर खाने भोजन की या उसका चूल्हा नहीं जल रहा तो हमें तत्काल फोन करें हम उसे 2 घंटे में खाद्य सामग्री भेजेंगे इस कार्य में वितरण करवाने में सहयोग धर्मेंद्र भारद्वाज दीपक बा गोदा कर रहे हैं।