भक्त प्रहलाद ने Shivpuri में आकर दिया कोरोना से लडने का संदेश:चर्चा का विषय रही यह होली

शिवुपरी। आज भक्त प्रहलाद ने शिवपुरी में कोरोना से लडने का संदेश दिया। भैरा बाबा उत्सव समिति द्धवारा बनाई गई होली में यह संदेश चर्चा का विषय बना रहा हैं। समिति ने बताया कि हर तरफ कोरोना का कहर जारी हैं,प्रशासन और समाजिक संस्थाए मास्क है जरूरी का संदेश दे रहा हैं इस कारण हमने ने भी होली दहन के कार्यक्रम से लोगो को जागरूक करते हुए यह संदेश दिया।

आज होलिका दहन का दिन हैं। कहा जाता है कि होली की अग्नि में सभी बुराईया भस्म हो जाती हैं,वर्तमान में कोरोना काल चल रहा हैं होली की प्रेम के प्रतीक रंग भी कोरोना के संक्रमण के कारण पहरे में आ गए है। मार्च के माह में लगातार कोरोना पॉजीटिव मरीज निकल रहे हैं इस कारण होली के रंगो में कोरोना भी घुल सकता हैं इस कारण प्रशासन ने होली खेलने के लिए गाईड लाईन जारी की है। कलेक्टर शिवपुरी ने लोगो से घर पर ही होली खेलने की अपील की है।

आज भैरा बाबा उत्सव समिति ने होलिका दहन का कार्यक्रम सम्पन्न किया। पूरी विधि विधान से होलिका की पूजा अर्चना कर होलिका का दहन किया गया। होली को सुदंर सजाया गया। इस होली में सबसे बडी अनोखी रही कि होलिका माता ने भी मास्क लगाकर कोरोना की गाईडलाईन का पालन किया और गोद में भक्त प्रहलाद ने भी अपने फेस को कवर किए हुए था।

संदेश दिया कि हमे कोरोना रूपी बुराई को जलना हैं खत्म करना हैं और हम यह जब ही कर सकते हैं जब हम अपने फेस को कवर करेंगें। वही होलिका दहन से पूर्व समिति ने सुदर पानी के फुबारे जलाकर यह संदेश दिया कि हमे कोरोना को धोना हैं।