होली पर गुलाल लगाने से मना किया तो युवक का होठ दांतो से चबाकर अलग कर दिया - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र से आ रही है कि देहात थाना अंतर्गत आने वाली गणेश गली में निवास करने वाले एक युवक का होठ आरोपी ने सिर्फ इस कारण अपने दांतो से चबाकर अलग कर दिया कि उसने उसे गुलाल लगाने की मना कर दी। आरोपी वार्ड नंबर 20 के पार्षद पति गब्बर परिहार का भाई बताया जा रहा हैं।

जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 20 गणेश गली निवासी सतीश पुत्र राजू रजक मंगलवार को दोपहर करीब 3 बजे अपने घर से बाहर निकला तो उसे नशे में धुत्त पार्षद गब्बर परिहार का भाई महेन्द्र पुत्र गोविंद परिहार मिल गया। महेन्द्र ने सतीश से गुलाल लगाने को कहा तो सतीश ने कहा तुमने सुबह गुलाल लगा दिया था अब में नहा धोकर आया हूं।

इस बात पर महेन्द्र को गुस्सा आ गया और सतीश से गुलाल लगाने की जिद करते हुए विवाद करने लगा। महेन्द्र इतने गुस्से में आ गया कि उसने सतीश को पकडा और उसके होठ काटने लगा,महेन्द्र सतीश को इतनी जोर से काटा कि उसके होश का मांस का टूकडा ही महेन्द्र के मुंह में आ गया।

इस वाक्यो को देखकर रहे अन्य लोगो ने बडी ही मुश्किल से महेन्द्र से सतीश को मुक्त किया। बाद में मामला देहात थाने पहुंचा और सतीश ने महेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया। बताया जा रहा है कि महेन्द्र परिहार झगडालू प्रवृत्ति का हैं वह कभी भी किसी से झगडा करने लगता हैं।