कै. माधौ महाराज समिति आज करेगी समाजसेवी महिलाओं का सम्मान - Shivpuri News

शिवपुरी। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर कै.श्रीमंत माधौ महाराज समारोह समिति शिवपुरी द्वारा स्थानीय टूरिस्ट विलेज में सुबह 8 मार्च को 12 बजे आयोजित कार्यक्रम में शहर की प्रतिष्ठित समाजसेवी महिलाओं का शॉल श्रीफल द्वारा सम्मान किया जाएगा।

समिति के अध्यक्ष राम कृष्ण मित्तल (मुन्ना), संयोजक गोविंद गर्ग, महासचिव इंजी. अवधेश सक्सेना ने महिला दिवस का कार्र्यक्रम आयोजन की जानकारी देते हुए बताया है कि देश और समाज की प्रगति में महिलाओं के कठिन परिश्रम, त्याग और समर्पण को कभी भुलाया नहीं जा सकता ।

किसी भी व्यक्ति, परिवार, समाज और देश के निर्माण में महिलाओं की महत्वपूर्ण भूमिका को हमेशा से सर्वोच्च स्थान पर रखा जाता है । भारत में तो महिलाओं को ही देवी के रूप में पूज्य बताया गया है ।

महिला दिवस पर समाज और देश के लिए समर्पित भाव से कार्य करने वाली महिलाओं को सम्मानित करते हुए समिति गौरवान्वित महसूस करेंगी। सम्मानित होने वाली महिलाओं में श्रीमती संगीता जोशी, श्रीमती रजिया खान, श्रीमती उषा भार्गव, श्रीमती अर्चना चतुर्वेदी, श्रीमती राधा ओझा, श्रीमती माया मौर्य, श्रीमती शालू गोस्वामी, सुश्री पूनम पुरोहित, सुश्री मणिका शर्मा, सुश्री समीक्षा भार्गव, सुश्री निशि भार्गव, सुश्री नैंसी अग्रवाल, सुश्री शिल्पी राठौर आदि समाजसेवी महिलाओं के नाम शामिल हैं।