गर्मी में प्यासे कंठो के लिए सामाजिक संस्थाए लगाएंगी 11 वाटर कूलर - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी में विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से सार्वजनिक स्थानों पर पीने का पानी उपलब्ध कराने के लिए वाटर कूलर लगाए जाएंगे। इसी क्रम में रविवार को मंगलम संस्था पर विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों की एक बैठक हुई। इस बैठक में विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधि मौजूद रहे और उन्होंने शहर के 11 स्थानों पर अपनी ओर से वाटर कूलर लगाने की बात कही।

ग्रामीण बैंक समाज सेवा समिति के एसकेएस चौहान ने बताया कि शिवपुरी में 11 स्थानों पर सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से वाटर कूलर स्थापित किए जाएंगे जिनका संचालन सामाजिक संस्थाओं के द्वारा मिलकर किया जाएगा।रविवार को आयोजित हुई बैठक में राकेश जैन लाइंस क्लब साउथ, केमिस्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधि, अपना घर के प्रतिनिधि, ग्रामीण बैंक समाज सेवा समिति, मंगलम संस्था, पुलक चेतना मंच, भारत विकास परिषद तात्याटोपे शाखा, समाजसेवी अशोक अग्रवाल, भारत विकास परिषद अनीता राजपूत, समाजसेवी अनिल खटीक की ओर से वाटर कूलर लगाने की सहमति दी गई।

इस बैठक में इस बात पर भी सहमति बनी की कि गर्मी के दिनों में यह वाटर कूलर कहां लगेंगे। बैठक में इसके स्थान भी तय कर दिए गए हैं और जल्द यह वाटर कूलर स्थापित किए जाएंगे। इन वाटर कूलर में पानी भरने की व्यवस्था कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी की ओर से रहेगी।