रेलवे स्टेशन शिवपुरी पर फहराएगा 100 फीट ऊंचाई पर विशाल राष्ट्रध्वज - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी विधायक एवं कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के प्रयासों से शिवपुरी रेलवे स्टेशन पर यात्री की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए शिवपुरी रेलवे स्टेशन जिसकी सुंदरता व आकर्षणता को देखकर केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने शिवपुरी रेलवे स्टेशन की आकर्षणता की तारीफ की है साथ ही कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को उत्कृष्ट कार्य के लिए धन्यवाद भी ज्ञापित किया।

वही कहा कि शिवपुरी रेलवे स्टेशन का नाम देश के नक्शे पर एक अलग पहचान बनाई है। कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया 8 मार्च को दोपहर 3:30 बजे 100 फुट ऊंचे विशाल राष्ट्रध्वज को फहराकर शुभारंभ करेंगी। इसके उपरांत कैबिनेट मंत्री राजे रेलवे स्टेशन पर शाम 4:30 बजे रेलवे स्टेशन पर भवन का सौंदर्य करण नया प्रतीक्षालय नवीन कृत प्लेटफार्म सर्कस शासकीय रेलवे पुलिस कक्ष ग्रीन रेलवे स्टेशन हेतु हाइब्रिड पावर सिस्टम के उद्घाटन किया जाएगा।

इतना ही नहीं शिवपुरी के रेलवे स्टेशन की सुंदरता को ध्यान में रखते हुए शहर के नागरिकों ने कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का धन्यवाद ज्ञापित किया है। रेलवे स्टेश के इस शुभारंभ कार्यक्रम में कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि गुना-शिवपुरी सांसद डॉ. कृष्णपाल सिंह यादव भी उपस्थित रहेंगे।