टिकट के लिए शुरू हुई दौड़ भाग, पार्षदी के लिए भी लगा रहे दम, पैनल की लिस्ट हुई तैयार - Shivpuri News

शिवपुरी। नगरपालिका चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान भले ही न किया गया हो लेकिन कई लोग अभी से ही टिकिट के लिए जी तोड मेहनत करने में जुट गए है। अध्यक्षी के लिए तो कई दावेदारों ने शहर के चौराहों और सडकों पर बैनर पोस्टर तक लगा दिए है। बात यदि कांग्रेस की करें तो यहां अध्यक्ष से लेकर पार्षदी के लिए दावेदारों की लंबी फौज है। ऐसे में कांग्रेस और भाजपा की बात करें तो यहां पार्षदी से लेकर अध्यक्ष के लिए दावेदारों की लंबी फौल टिकिट के लिए भागदौड कर रही है।

शहर में कई दावेदारों ने लगाए पोस्टर

शहर में कई चौराहों पर दावेदारों ने तो अपने अपने पोस्टर तक लगा दिए है। ऐसे में वह टिकिट की मांग भी कर रहे है। ऐसे में चाहे कांग्रेस हो या फिर भाजपा पोस्टर लगाने में कोई भी नेता पीछे नहीं हट रहे हैं।

पार्षद के पैनल की लिस्ट बनी

कांग्रेस में पार्षदों के लिए जो टिकिट चाहते है उनकी पैनल की लिस्ट बन गई है। ऐसे में पार्षद के उम्मीदवार भी अपने अपने आकाओं के माध्यम से टिकिट की मांग कर रहे हैं।

पत्ते वाले से लेकर कोल्ड वाले भी

बात करें यदि नेताओं की तो यहां पूर्व नपा उपाध्यक्ष एपीएस चौहान अपनी पत्नी के लिए टिकिट मांग रहे हैं तो शहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल अपनी पत्नी के लिए टिकिट मांग रहे हैं तो वहीें अज्ज्ू पत्ते वाले भी अपनी पत्नी के लिए टिकिट मांग रहे हैं तो वहीं नरेन्द्र जैन भोला भी टिकिट की आस लगाए बैठे हैं। वहीं भानु दुबे से लेकर तरूण अग्रवाल भी अपनी पत्नी के लिए टिकिट की आस संजोए बैठे हैं।