लुटेरों से परेशान रिटायर्ड पटवारी अपनी कार पुलिस को सुपुर्दगी का कर रहे हैं प्लान: पढ़िए क्यों - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के नबाब साहब रोड पर रहने वाले रिटायर्ड पटवारी की अपनी कार उनकी मुसीबत बन गई हैं। अब वह अपनी स्विफ्ट कार को पुलिस को सौपने का मन बना चुके हैं। इसी मामले को लेकर उन्होने एक आवेदन एसपी शिवपुरी को सौंपा हैं।

अज्ञात बदमाशों की कारगुजारी से शिवपुरी शहर के नवाब साहब रोड पर रहने वाले रिटायर्ड पटवारी व उनके बेटे काे बिना वजह परेशानी के दौर से गुजरना पड़ रहा है। दरअसल रिटायर्ड पटवारी जगदीश श्रीवास्तव के नाम से क्रमांक एमपी33 सी4658 से मारुति की स्विफ्ट कार है।

बदमाशों ने इस गाड़ी की नंबर प्लेट लगाकर कई जगह वारदात की है। गाड़ी नंबर सामने आते ही पुलिस हर बार रिटायर्ड पटवारी व उनके बेटे के घर पहुंच जाती है। ऐसा एक बार नहीं बल्कि तीन बार हो चुका है।

रिटायर्ड पटवारी जगदीश श्रीवास्तव ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर अपनी व्यथा बताई है। हालत यह हो गई है कि हर बार पुलिस की पूछताछ से बचने के लिए शिक्षक अपनी कार को पुलिस की सुपुदर्गी में देने की बात कह रहे हैं। ताकि यह सिद्ध हो सके कि उनकी कार की नंबर प्लेट लगाकर दूसरे लोग आपराधिक घटना कर रहे हैं।

सबसे पहले फिजिकल थाने का मामला सामने आया, फिर ग्वालियर पुलिस दबिश देने आई थी। कुछ दिन पहले आगरा पुलिस ने सिटी कोतवाली पुलिस की मदद से घर आकर पूछताछ की और थाने तक ले गए।
G-W2F7VGPV5M