क्षेत्रीय गहोई वैश्य महासभा महिला अध्यक्ष ज्योति अनिल डेंगरें का किया स्वागत - Shivpuri News

शिवपुरीं। सामाजिक संगठन को लेकर सक्रिय रूप से कार्य करने के लिए श्रीमती ज्योति अनिल डेंगर को चौरासी क्षेत्रीय गहोई वैश्य महासभा महिला इकाई का जिलाध्यक्ष बनाया गया है ताकि वह समाजहित में कार्य करते हुए महिला शक्ति को संगठित करें। इसे लेकर चौरासी क्षेत्रीय गहोई महासभा महिला इकाई जिलाध्यक्ष बनने के उपरांत श्रीमती ज्योति अनिल डेंगर का समाज के अनेकों स्थानों पर स्वागत सत्कार किया जा रहा है

जिसमें महिलाओं की सहभागिता भी अधिक संख्या में रहती है ताकि महिलाऐं संगठित होकर इस संगठन और अधिक ऊर्जा के साथ सामाजिक विकास में अपना योगदान दें सकें। इसी क्रम में गत दिवस श्रीमती ज्योति अनिल डेंगरें का शिवशक्ति नगर में नीखरा परिवार में आत्मीय स्वागत कार्यक्रम रखा गया जिसमें बड़ी माला के साथ स्वागत किया गया।

इस दौरान स्वागत से अभिभूत होकर गहोई वैश्य महासभा महिला इकाई जिलाध्यक्ष श्रीमती ज्योति अनिल डेंगरे ने कहा कि आज समाज में महिलाओं को आगे आकर सामाजिक जिम्मेदारी निभाने की जरूरत है भले ही आज मुझे जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई लेकिन बिना संगठन के मेरा यह दायित्व कुछ भी नहीं इसलिए समस्त गहोई वैश्य महासभा महिला इकाई संगठन से जुड़कर इस कार्य में अपना योगदान दें ताकि समाजसेवा और जरूरतमंदों के लिए कुछ सेवा कार्य करें और महिलाओं से सशक्त गहोई वैश्य महासभा के नाम को ना केवल शिवपुरी बल्कि प्रदेश और देश में भी रोशन करें। इस दौरान बड़ी संख्या में चौरासी क्षेत्रीय गहोई वैश्य महासभा महिला इकाई की महिलाऐं मौजूद रही।