कोलारस में घरों में पहुंच रहा है गंदा पानी, शिकायत के बाद भी सुनवाई नहीं - kolaras News

कोलारस । कोलारस नगरीय क्षेत्र के अधिकांश बाडो में अनेक दिनों से गंदे पानी गंदा पानी आने की विकराल समस्या बनी हुई है और अनेक लोगों द्वारा समस्या बता देने के बावजूद भी आला अधिकारी मौन धारण किए हुए हैं।

जिसके चलते नगर के लोग साफ पानी के लिए तरस रहे हैं हम आपको बता दें कि मुख्यालय के लिए प्रतीक्षित मड़ीखेड़ा पेयजल योजना की उम्मीद तो फिलहाल पूरी होती नहीं दिख रही है लेकिन आज समस्या को अनदेखा कर कुछ चापलूस लोग इस योजना के पत्र दिखाकर जनता को गुमराह करके अपने आका की बिक्री फिल्म बनाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं।

लेकिन नगर परिषद की लचर कार्यप्रणाली के चलते नगर के लोगों को बिना बरसात के गंदे पानी से प्यास बुझाने की मजबूरी बनी हुई है जिसके कारण नगर में पीलिया डायरिया और कालरा जैसे संक्रामक रोगो का खतरा बढ़ गया है।

वर्तमान में सदर बाजार सराफ मोहल्ला कोरी मोहल्ला खेमारिया मोहल्ला काजी मोहल्ला जगतपुर संत फार्म कॉलोनी मानीपुरा गोड मोहल्ला पराई की पोर आदि मोहल्लों में मटमैला पानी आ रहा है पिछले 1 माह से लगातार गंदा पानी आने से नगर के लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

नगर के लोग गंदे पानी आने की कई बार शिकायतें भी कर चुके हैं लेकिन नगर परिषद कोलारस के अधिकारी कर्मचारी मूकदर्शक बने हुए हैं जिसका खामियाजा कोलारस नगर की जनता को भुगतना पड़ रहा है और वह गंदा मट मेला पानी पीने को विवश हैं।