BR टावर के मालिक महेंद्र गोयल और बेटे तनुज गोयल सहित 4 पर धोखाधड़ी में का मामला दर्ज, चारों फरार - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर की देहात थाना पुलिस ने 3 लोडिंग वाहन कबाडे में कटवाने के आरोप में व्यापारी बीआर के टावर के मालिक और पुत्र सहित 2 कबाडियो पर मामला दर्ज किया हैं। अभी चारो आरोपी फरार बताए जा रहे है।

जानकारी के अनुसार मनीष पुत्र ओम प्रकाश जैन निवासी गणेश गली पुरानी शिवपुरी ने बीते रोज देहात थाने में आवेदन दिया था कि मैने बीआर टावर के मालिक महेन्द्र गोयल व उनके पुत्र तनुज गोयल के साथ मिलकर उसने आरओ प्लांट पर पनी की बोतल सप्लाई का काम किया था।

इस दौरान कुछ उधार पैसा बीआर टावर के मालिक महेन्द्र गोयल से लिया था इस पैसे के ऐवज में बीआर टावर के मालिक महेन्द्र गोयल और उसके बेटे ने मेरे 3 लोडिंग वाहन और चैक रख लिए थे।

मैं जब उनका हिसाब करने के लिए उनके यहां गया तो मेरे लोडिंग वाहन देने से मना कर दिया। मुझे जानकारी मिली की मेरे तीनो वाहन महेन्द्र गोयल व बेटा तनुज गोयल ने गुना इंडस्ट्रीज ऐरिए में कबाड का काम करने वाले कबाडी रवि व टिंकल के यहां कटवा दिए।

देहात थाना पुलिस ने इस आवेदन से जांच करते हुए महेन्द्र गोयल,तनुज गोयल कबाडी रवि व टिंकल पर अमानत में खयानत का केस दर्ज् कर लिया हैं सभ आरोपी फरार बताए जा रहे है।