बैराड में वर्षो से लंबित कॉलेज की मांग को लेकर विद्यार्थी परिषद ने सौंपा ज्ञापन - Bairad News

बैराड़। जिले के बैराड़ में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर बैराड़ द्वारा शासकीय महाविद्यालय बनवाने हेतु उच्च शिक्षा मंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन देते हुए शीघ्र ही कॉलेज भवन बनवाया जाकर कॉलेज शुरू किए जाने की मांग की।ज्ञापन मैं बताया है कि बैराड एक विराट नगर है जिससे डेढ़ सौ से भी अधिक गांव जुड़े हैं।

किंतु इतनी आबादी होने के बावजूद भी इस तहसील में कोई भी शासकीय महाविद्यालय नहीं है जबकि सरकार द्वारा महाविद्यालय बनवाने की घोषणा की जा चुकी है एवं महाविद्यालय बनवाने के लिए जगह का चयनहोकर राशि स्वीकृत की जा चुकी हैफिर भी इसमें निरंतर देरी की जा रही है।

शिवपुरी भाग संयोजक प्रद्युम्न गोस्वामी ने पत्रकारों से वार्ता के समय बताया कि सरकार द्वारा जो जमीन महाविद्यालय को बनाने के लिए जो जमीन दी गई है उस पर भू माफियाओं द्वारा कब्जा कर आए दिन भवन निर्माण कर अतिक्रमण हो रहा है। मगर सारी बातें शासन को पता होते हुए भी कोई कार्यवाही नहीं की जा रही। विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने शीघ्र ही कॉलेज नहीं बनाए जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

ज्ञापन के दौरान नगर मंत्री प्रशांत शर्मा,नगर अध्यक्ष शुभम शर्मा,उपाध्यक्ष कपिल शर्मा, सहमंत्री सुजीत शर्मा,आयुष सिंघल,पार्थिक मुदगल,समाज सेवी प्रदीप त्रिवेदी ,सुनील राजोरिया,आकाश बंसल,उमेश सिंघल,विशु गर्ग,महेंद्र कुशवाहा, देवेंद्र कुशवाहा,विवेक शर्मा,रुपेश भारद्वाज,स्वपनिल गोयल,शालू पुजारी,कुलदीप दुबे,रिसभ तिवारी,अंकेश राठौर एवं कई अन्य छात्र उपस्थित रहे।।