पूरी प्लानिंग के साथ गायब किए हैं ड्राइवर ने व्यापारी के 11 लाख, परिवार को पहले गायब किया - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी।  ग्वालियर के टिंबर कारोबारी को 11 लाख रुपये की चपत लगाने वाली ड्राइवर ने पूरी प्लानिंग के साथ इस घटना को अंजाम दिया था। उसने एक दिन पहले ही अपनी पत्नी को बच्चों के साथ मायके भेज दिया था। इसके एक दिन बाद उसने व्यापारी से वारदात की और फरार हो गया।

बुधवार को ग्वालियर के एसएस टिंबर के मालिक श्रेय अग्रवाल शिवपुरी और श्योपुर अपना रकम वसूली करने के लिए आए थे। श्रेय श्योपुर से राशि लेकर शिवपुरी आए और आशीष हार्डवेयर पर अपनी गाड़ी पार्क कर वसूली करने गए, तब उनका ड्राइवर अरुण सिंह 11 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर गायब हो गया। ड्राइवर गाड़ी वहीं पर छोड़ गया था।

जांच में पुलिस को पता चला है कि ड्राइवर पिछले कई दिनों से वारदात करने की फिराक में था। उसने घटना के एक दिन पहले अपनी पत्नी को बच्चों के साथ अपने मायके कानपुर भेज दिया था। पुलिस ने जब घटना के बाद ड्राइवर के घर दबिश दी, तो इस बात का पता चला। वह पांच साल से टिंबर कारोबारी के साथ काम कर रहा था। उसे पता था कि मालिक कब-कब कहां से रुपये लेने जाता है। इसके बाद उसने पूरी साजिश रची।

उसकी तलाश में पुलिस की टीम कानपुर और उत्तरप्रदेश के अन्य जिलों में दबिश देने के लिए रवाना हो गई है। घटना के बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले थे, लेकिन उनमें ज्यादा कुछ हासिल नहीं हुआ। चूंकि आरोपित फरियादी का सालों से परिचित था इसलिए उसकी पहचान के बारे में कोई संशय नहीं था।
G-W2F7VGPV5M