UK त्रासदी: धमकन के गजेंद्र पवैया की डेड बॉडी मिली, अभी भी 2 युवक लापता - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के दुखद हैं और भारत की देव भूमि उत्तराखंड से आ रही हैं। उत्तराखंड त्रासदी मे शिवपुरी जिले के 4 युवक लापता हो गए थे। इन सभी युवक टनल में फसे होने का अनुमान लगाया जा रहा हैं,और वहां लगातार रेस्क्यू भी चल रहा हैं। आज सुबह टनल ने शिवपुरी के दूसरे युवक की लाश उगल दी हैं। अभी दो युवक लापता हैं।

जैसा कि विदित हैं कि उत्तराखंड में आई प्रकृतिक आपदा में शिवपुरी जिले के सतनवाडा धमकन और नरवर के 4 युवक लापता हो गए थे। आज सुबह धोली गंगा नदी के टनल में प्रशासन का रेस्क्यू चल रहा था और उसमें सतनवाडा धमकन के गजेन्द्र पवैया पुत्र राम सिंह पवैया उम्र 32 साल की लाश मिली हैं।

मृतक गजेन्द्र पवैया ओम मेटल कंपनी में काम कर रहा था और जब 7 साल पूर्व जब मडीखेडा पर काम चल रहा था तभी वह इस कंपनी के संपर्क में आया था। बताया जा रहा हैं। जब यह कंपनी उत्तराखंड में काम करने गई तो वहां 22 हजार रुपए वेतन पर बुला लिया।

जिले के 4 लापता युवको में से यहां दूसरे लापता युवक गजेन्द्र पवैया की डेडबॉडी मिल गई हैं इससे पूर्व 14 फरवरी रविवार को नरवर के सोनू की भी डेडबॉडी मिल चुकी हैं। अब ग्राम धमकन मेे रहने वाले भानू प्रताप सिकरवार पुत्र नाथू सिंह सिकरवार 28 वर्ष,नरवर निवासी राकेश पुत्र मेहताब सिंह लोधी 36 साल अभी भी लापता हैंं।