मौत की लेन साबित हो रहा है फोरलेन वायपासः तेज रफ्तार पिकअप ने वृद्ध का कुचला, चक्का जाम - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर फोरलेन वायपास से आ रही हैं जहां एक गुना की ओर से आ रही तेज रफ्तार बुलैरो पिकअप ने सडक पार कर रहे एक वृद्ध को कुचल दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उपचार के दौरान उसकी ग्वालियर में मौत हो गई। नाराज परिजनो ने घटना स्थल पर चक्काजाम कर दिया।

जानकारी के अनुसार बीते रोज 4 फरवरी की शाम 4 बजे बडी नौहरी निवासी सुआलाल रावत उम्र 60 साल अपने खेत से लकडी का गठठा लेकर साईकिल से माता के मंदिर वाली रोड से फोरलेन बायपास को क्राॅस कर अपने घर नौहरी में आ रहा था।

जैसे ही सुआलाल फोरलेन वायपास पर आया गुना की ओर से आ रही बुलैरो पिकअप ने उसे कुचल दिया,बताया जा रहा हैं कि इस घटना में सुआलाल गंभीर रूप से घायल हो गया,तेज रफ्तार बुलैरो का पहिया उसके सिर पर पैर को बुरी तरह कुचल गई।

सुआलाल को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखकर उसे डाॅक्टरो ने ग्वालियर रैफर कर दिया,लेकिन देर रात उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

गुस्साए परिजनो ने आज सुबह 8 बजे घटना स्थल पर चक्काजाम कर दिया। परिजनो को आरोप था कि यह मौत का रोड बन चुका हैं,नौहरी गांव और गांव के निवासियो के खेतो की बीच से गुजरा फोरलेन बायपास पर कोई संकेतक नही लगाए है।

रोड बनाने वाली कंपनी ने रोड का्रॅस करने वाली स्थाान पर कोई स्पीड ब्रेकर,कोई भी संकेतक नही बनाए हैं अगर ऐसा ही हाल रहा तो आगे भी यहां दुर्घटना होती रहेगी। इसलिए प्रशासन से मांग है कि यहां अंडर पास बनवाया जाए या स्पीड ब्रेकर और संकेतक लगाए जाए।

वही सडक पर पत्थर रख चक्काजाम कर देने से दोनो ओर वहानो की लंबी लाईन लग गई। प्रशासन मौके पर पहुंचा और परिजनो की समझाईस के बाद ग्रामीणो ने जाम को खोला। ग्रामीणो ने मौके पर पहुंचे शिवपुरी तहसीलदार से मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की मांग भी की।

मृतक के परिवार में अब बेटीया ही बची हैं

मृतक सुआलाल रावत के पास 4 बीघा जमीन हैं, 3 साल पहले इकलौता पुत्र हार्टअटैक आने के कारण खत्म हो गया था। बेटे की 3 बेटिया हैं,इस परिवार में कमाने वाला एक मात्र सहारा मृतक सुआलाल ही था।