मजदूर की जमीन पर कब्जा करने की मारपीट, शिकायत की तो दंबगो ने घर ही फूक दिया - Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना अंतर्गत आने वाले पंचगुलला गांव से आ रही हैं कि गांव रहने वाले एक मजदूर की जमीन पर गांव के दंबगो ने कब्जा करने का प्रयास करते हुए घर में घुसकर मारपीट कर दी। मजदूर पुलिस थाने में शिकायत करने गया तो दंबगो ने उसके घर को ही फूक दिया।

जानकारी के अनुसार पचगुल्ला गांव में रहने वाले प्रागी लाल जाटव पुत्र गोरे लाल जाटव ने पुलिस अधीक्षक शिवपुरी को एक आवेदन देकर दबंगों पर कार्रवाई करने की मांग की है। आवेदन के अनुसार शिवचरण जाटव पुत्र मोहन जाटव, पूरण जाट पुत्र पुन्ना जाटव बबलू जाट पुत्र पन्ना जाटव, द्वारा मेरे घर आकर मुझसे मारपीट की और मेरे घर के घर का दरवाजा बंद कर घर में आग लगा दी।

ओवदक ने बताया कि 18 फरवरी को सभी आरोपी उसके घर आए और गाली गलौज करने लगे पीड़ित द्वारा गाली गलौज करने से मना किया तो उन्होने लात घुसो से मारपीट करने लगे अपने साथ लाए धारदार हथियार फरसा लाठी डंडों से से उसके साथ मारपीट कर दी और उसके घर का बाहर का दरवाजा बंद करके घर में आगजनी कर दी और अनावेदकगण मौके से फरार हो गए

इस संपूर्ण घटना के बाद फरियादी प्रागीलाल जाटव ने संपूर्ण घटना की खनियाधाना थाने में शिकायत की लेकिन थाने में उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई थाने में उसी रात भर बैठाया गया और उसके बाद अगली सुबह जब वह अपने घर पहुंचा तो फिर उसके दबंग रिश्तेदारों ने उसे दोबारा वही वहीं अश्लील गालियां दी।

और मुझे धमकाया गया कि हमारा कोई कुछ नहीं कर सकता अगर तूने सारी जमीन हमारे नाम नहीं की तो हम तेरी और तेरे परिवार की हत्या कर देंगे इस संपूर्ण घटनाक्रम से आवेदक प्रागीलाल जाटव भयभीत है कहीं उसकी हत्या ना हो जाए।