Good Job: योगेश मुद्गल एक्सीडेंट में घायल को ब्लड डोनेट करने शिवपुरी से ग्वालियर गए

शिवपुरी। शिवपुरी में रक्तदान कर लोगो की जान बचाने का पुण्य का काम करने वाली संस्था जय माई सेवा समिति ने कल देर रात शिवपुरी से ग्वालियर मे अपने ब्लड डोनर को रक्तदान करने पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार विजय थाना क्षेत्र मे खूटा रावत का एक्सीटेंड हो गया। खूटा रावत के पेट पर ट्रेक्टर का पहिया चढ गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे ग्वालियर मे बिरला हाॅस्पिटल में भर्ती किया गया और उसका ऑपरेशन किया गया।

बताया जा रहा है कि खूटा रावत के पेट से लगातार रक्त का रिसाव हो रहा हैं जिसके कारण उसमें ब्लड की कमी बनी हुई है। खूटा रावत का ब्लड AB निगेटिव था। यह ब्लड गु्रप श्रेणी मे आता है।

जय माई सेवा समिति के सदस्य दिनेश गुप्ता जो ग्वालियर में ब्लड डोनेट का कार्य करते हैं। उन्होने अपने सभी सदस्यो से बात की। बताया जा रहा है कि शिवपुरी की यूनिट में रक्त दान करने वाले योगेश मुदगल का ब्लड ग्रुप भी AB निगेटिव था।

संस्था सरंक्षक अमित गोयल ने योगेश से संपर्क किया और 1 यूनिट रक्त और 1 जीवन बचाने की कहावत को चरित्रार्थ करते हुए योगेश से रक्त दान करने के लिए ग्वालियर भेजा। योगेश मुदगल ने एक जान बचाने के लिए ग्वालियर जाने का निर्णय लिया और स्वंय के खर्चे पर देर रात फोरव्हीलर गाडी से ग्वालियर के बिरला हाॅस्पिटल पहुंचे ओर रक्तदान किया।

बताया जा रहा हैं कि गंभीर रूप से घायल खूटा रावत का ब्लड लगातार निकल रहा हैं,उसे लगातार ब्लड की आवश्यकता हैं। अगर किसी भी व्यक्ति का ब्लड गु्रप AB निगेटिव है और रक्तदान करना चाहता हैं तो अमित गोयल मोबाईल 8269312119 पर संपर्क कर सकता हैं।