नर्सो के 'दर्द ए डिस्को' पर दिए CMHO ने जांच के आदेश,BMO करेंगें जांच - Badarwas News

Bhopal Samachar
बदरवास। आज शिवपुरी की सोशल मीडिया पर एक नर्सो के दर्द ए डिस्को का वीडियो वायरल हो रहा हैं आज यह दिन भर चर्चा का विषय बना रहा। इस खबर को शिवपुरी की मीडिया ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। नर्सो के बदरवास स्वास्थय केन्द्र पर आयोजित इस डांस पार्टी पर सीएमएचओ ने जांच के आदेश दिए हैं

जैसा कि विदित हैं कि बदरवास के स्वास्थय केन्द्र पर बीते रोज स्टाफ के ड्यूटी रूम का वायरल वीडियो मरीजों की कराहना पर किसी दंश से कम नहीं है। यहां न केवल नर्स बल्कि डॉक्टर ड्यूटी रूम में टेबिल पर सजे नाश्ते के बीच फिल्मी गानों की धुन पर एप्रेन पहन कर कभी गजबन पानी को चाली..., तो कभी तेरी आंखों का ये काजल...दर्द एक डिस्को पर ठुमके लगाते नजर आ रही थी।

गानों की तेज आवाज और मस्ती के बीच यदि कुछ दब रहा है तो वह सिर्फ और सिर्फ वार्ड में भर्ती मरीजों की कराहना है। बताया जाता है कि ड्यूटी रूम में गाने की धुन पर थिरकने वाली डॉक्टर व नर्सों में से किसी का विवाह समारोह 24 फरवरी को होना है। ये स्टाफ उक्त शादी में शिरकत करे या न करे लेकिन इससे पहले उन्होंने शांति की प्राथमिकता वाले अस्पताल को ही शादी के जश्न के पूर्वाभ्यास का प्लेटफार्म बना डाला।

इसी डांस पार्टी का वीडियो शिवपुरी की सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले ने तूल पकड लिया इसके बाद सीएमएचओ ने इस मामले मे जांच के आदेश दिए हैं। सीएमएचओ डॉक्टर अर्जुनलाल शर्मा ने बदरवास बीमएओ को पत्र जारी कर मामले के जांच के आदेश कर दिए हैं।
G-W2F7VGPV5M