शिवपुरी में लगाया ATM में कार्ड और पैसे निकले विदिशा जिले में: मामला पुलिस के पाले में - Shivpuri News

शिवपुरी। अभी तक एटीएम बदलकर ऑनलाईन ठगी की बारदातें सामने आती थी। लेकिन इस बार ठग ने एटीएम नहीं बदला। इसके बाद भी खातेदार के खाते से 38 हजार रूपए 5 बार मेंं निकल गए।

खास बात यह है कि खातेदार बछौरा निवासी कौशल शिवहरे ने 1 फरवरी की रात को अलग-अलग एटीएम से चार बार पैसे निकालने की कोशिश की। लेकिन पैसे नहीं निकले। लेकिन विदिशा से पांच बार में उसके खाते से 38 हजार रूपए निकाल लिए गए। खातेदार बैराड में पल्लेदारी का काम करता है।

खातेदार कौशल शिवहरे ने कोतवाली शिवपुरी में आवेदन देकर कहा कि 1 फरवरी की रात 8 से साढ़े 8 बजे के बीच उसने शिवपुरी में शिव मंदिर टॉकिज एटीएम और फिर कमलागंज मेें दो एटीएम तथा लक्ष्मीनिवास स्थित एटीएम से पैसे निकालने की कोशिश की। लेकिन पैसे नहीं निकले तो वह वापिस घर आ गया।

कत्थामिल के पास पोस्ट ऑफिस शाखा में 15 फरवरी को जब वह पहुंचा तो उसे बताया गया कि उसके खाते में बैलेंस नहीं है तथा 38 हजार रूपए 1 फरवरी और 2 फरवरी को निकल चुके हैं। जानकारी लेने पर उसे पता चला कि विदिशा में एक फरवरी की रात 10 हजार रूपए और उसके एक घंटे बाद 10 हजार रूपए फिर 5 हजार रूपए और अगले दिन 2 फरवरी को सुबह 9 बजकर 44 मिनिट पर 10 हजार रूपए तथा 9:45 बजे 3 हजार रूपए निकल गए हैं।