35 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तारः बदरवास ज्वैलर्स की दुकान चोरी में भी था शामिल - kolaras News

शिवपुरी। जिले के कोलारस अनुविभाग में आने वाले बदरवास नगर में बीते दिनो हुई कनक ज्वैलर्स की दुकान में चोरी करने और फायर करने वाले मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की हैं। पकडा गया आरोपी 35 हजार का ईनामी हैं और कई गंभीर वारदातो को अंजाम चुका है।

जैसा कि विदित हैं कि बीते 21 जनवरी को बदरवास नगर में स्थित कनक ज्वैलर्स की दुकान में ताले तोडकर अज्ञात बदमाश घुस गए थे और चांदी चोरी कर फरार हो गए थे। गनीमत यह रही कि बदमाशो ने कनक ज्वैलर्स की दुकान की शटर तोडी तो आवाज सुनकर पडौंसी जाग गए थे। उन्होने रोकने का प्रयास किया तो उन पर फायर कर दिया और फरार हो गए।

यह काण्ड पुलिस के लिए चुनौती बन गया। एसपी शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल ने इस मामले का गंभीरता से लिया और इस मामले को ट्रेस करने के लिए कार्य योजना बनाते हुए आरोपियो को पकडने ओर माल को बरामद करने के दिशा निर्देश दिए। इस मामले में एसपी शिवपुरी ने 10 हजार का ईनाम भी घोषित कर दिया था।

पुलिस को बदरवास क्षेत्र में पादरियो की गैंग होने की सूचना मिली,पुलिस ने अपने मुखबिर सक्रिय किए जिससे बदमाशो की लोकेशन मिली, बताए गए लोकेशन घुरवार के पुल के बदमाशो को घेरने का प्रयास किया,लेकिन पुलिस को देखकर बदमाश फरार हो गए,लेकिन पुलिस ने 1 बदमाश को पकडने में सफलता हासिल की।

पकडे गए बदमाश की पहचान 35 हजार के ईनामी गजेन्द्र पुत्र लाखन पारदी उम्र 24 साल निवासी थाना धरनावदा जिला गुना के रूप में हुई,पकडे गए बदमाश से पुलिस ने 01 पिस्टल 32 बोर व 03 जिंदा राउण्ड व एक चोरी की मोटरसाईकिल जो उसके एक दिन पहले लुकवासा से चुराई थी को विधिवत जप्त किया गया ।

आरोपी से पूछताछ करने पर उसके द्वारा अपने 07 साथियों के साथ
कनक ज्वैलर्स पर चोरी करना स्वीकार किया,पुलिस ने चोरी की गई 4 चूडिया भी जब्त की हैं। गिरफ्तार आरोपी इससे पूर्व 14 गंभीर अपराध दर्ज हैं और इससे पूर्व वह गुना पुलिस से 25 हजार का इनामी है और बहुत दिनो से फरार था।

उक्त आरोपी को पकड़ने में एसडीओपी कोलारस श्री अमरनाथ वर्मा , थाना प्रभारी बदरवास उनि .उमेश उपाध्याय थाना प्रभारी रन्नौद उनि .अनिल रघुवंशी थाना प्रभारी इंदार उनि.उपेन्द्र दुबे,उप निरी.रामवीरसिंह ( जिला आगरमालवा ), उप निरी .बीएम कुशवाह आर युधिष्ठर रघुवशी सुरेन्द्रराय,शैतानसिंह , निर्मल बारेला , महेश पटेलिया एवं सैनिक मनोज परिहार का सराहनीय भूमिका रही है ।