राज्यसभा सांसद सिंधिया 27 को शिवपुरी आएंगे, निजी कार्यक्रम में लेंगे भाग -

शिवपुरी। राज्यसभा सांसद और गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया लंबे समय के बाद अपने निर्वाचन क्षेत्र में आ रहे हैं। श्री सिंधिया शिवपुरी में 27 फरवरी को आएंगे और एक निजी कार्यक्रम मेें भाग लेंगे। जबकि 28 फरवरी और 1 मार्च को वह गुना में कई कार्यक्रम में भाग लेंगे। श्री सिंधिया लोकसभा चुनाव में पराजित होने के बाद लंबे समय पश्चात अपने निर्वाचन क्षेत्र में आ रहे हैं।

पूर्व सांसद प्रतिनिधि हरवीर सिंह रघुवंशी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार श्री सिंधिया 27 फरवरी को रात्रि 8:40 मिनिट पर मेला ग्राउंड ग्वालियर में आयोजित समारोह में भाग लेने के बाद शिवपुरी के लिए रवाना होंगे और वह रात 10:20 मिनिट पर शिवपुरी की परिण्य वाटिका में पत्रकार फरमान अली की सुपुत्री के विवाह समारोह में शामिल होकर वर और वधु को आर्शीवाद देंगे।

इसके बाद श्री सिंधिया रात्रि विश्राम बॉम्बे कोठी में करेंगे तथा 28 फरवरी को बॉम्बे कोठी पर सुबह साढ़े 10 बजे वह जनसम्पर्क करने के बाद गुना जिले के म्याना के लिए रवाना हो जाएंगे। म्याना में वह दोपहर साढ़े 12 बजे एसआईआरडी ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट के भूमिपूजन समारोह में शामिल होंगे और इसके बाद वह दोपहर डेढ़ बजे टकनेरा में 132 केबीए विद्युत सब स्टेशन के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होंगे।

दोपहर 2:35 मिनिट पर वह दंगेश्रा में नवीन गौशाला भूमिपूजन के समारोह में शामिल होंगे और शाम 5 बजे वह सर्किट हाऊस गुना पहुंचेगे तथा सवा 5 बजे वह संजय स्टेडियम में एस्ट्रो टर्फ के भूमिपूजन समारोह में शामिल होंगे। शाम 6:20 मिनिट पर वह कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे और रात 8 बजे लक्ष्मीगंज गुना में एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम में शामिल होंगे। 1 मार्च को सिंधिया गुना में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे।