किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस 18 को 12 किमी की पदयात्रा करेंगी - Shivpuri News

शिवपुरी। भाजपा सरकार द्वारा किसान विरोधी बनाये गये तीनों काले कानूनों के विरोध में देशभर में किसानों द्वारा किये जा रहे आन्दोलन के समर्थन में शिवपुरी जिला कांग्रेस पदयात्रा करने जा रही है।

पार्टी के जिला प्रवक्ता विजय चौकसे ने मीडिया को जानकारी देते हुये बताया कि ऑल इंडिया कांग्रेस कमैटी के निर्देश पर प्रदेश कांग्रेस कमैटी के तत्बावधान में देशभर में हो रहे किसानों के आन्दोलन के समर्थन में शिवपुरी जिला कांग्रेस कमैटी के अध्यक्ष पं.श्रीप्रकाश शर्मा के निर्देशन में 12 किलोमीटर की पदयात्रा 18 फरबरी गुरूबार को कत्थामिल के सामने उनके निज निबास से प्रारंभ होगी।

यह पदयात्रा सुबह 10 बजे प्रारम्भ होकर ग्राम नौहरीखुर्द, नौहरीकलां, चकरतनपुर, चन्दनपुरा, बिनैगा, चिटौरी से महेन्द्रपुरा होकर ग्राम चिटौरा में इस पदयात्रा का समापन होगा पदयात्रा की अगुवाई कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिब,मप्र के सहप्रभारी एबं ग्वालियर-चंबल जोन के प्रभारी सुधांशु त्रिपाठी करेंगे इस यात्रा में सभी गांबों पर पहुंचकर इन काले कानूनों के दुष्परिणामों के बारे में ग्रामीणों को बताया जायेगा। इस पदयात्रा में किसानों के साथ-साथ जिला,शहर,ग्रामीण कांग्रेस कमैटी के पदाधिकारी एबं कार्यकर्ता सहित नगर पालिका के अध्यक्ष एबं पार्षद पद के दाबेदार अपने साथियों सहित अपनी सहभागिता निभायेंगे।