रोटरी सिंगिंग स्टार: आज जलसा में जलबा बिखरेगें ग्रांड फिनाले में चुने हुए 15 प्रतिभागी

शिवपुरी।अपनी मधुर आवाज से धूम मचाने वाले गायक कलाकारों के लिए रोटरी क्लब शिवपुरी के द्वारा रोटरी सिंगिंग स्टार प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है जिसमें पहले ही ऑडिशन में अधिकांश ऑनलाईन व ऑफलाईन प्रतिभागियों ने इस प्रतियोगिता में भाग लेकर अपनी गायन की प्रस्तुति दी और इसमें 210 प्रतिभागियों में से केवल 15 बच्चों का चयन ग्रांड फिनाले में किया गया है। यह मुख्य कार्यक्रम 26 फरवरी को स्थानीय जलसा गार्डन में सायं 6:30 बजे से प्रारंभ होगा।

बिना मास्क लगाए कार्यक्रम में आने की अनुमति नही होगी। कार्यक्रम को लेकर जानकारी देते हुए रोटरी क्लब अध्यक्ष अमिताभ त्रिवेदी व सचिव विकास अग्रवाल ने संयुक्त से बताया की वर्तमान में कोरोना की स्थती को देखते हुए,आने वाले सभी अथितियों को मास्क लगाना व सेनेटाइज करके ही आना होगा।

स्थानीय होटल सोनचिरैया में 22 फरवरी को हुए ऑडिशन में 210 में से ये 15 बच्चे अपना हुनर दिखायेगे ओर इन्हीं में से कोई तीन प्रथम, द्वतीय, तृतीय बनकर आगे आयेगा।

बिना मास्क लगाए कार्यक्रम में आने की अनुमति नही होगी
कार्यक्रम को लेकर जानकारी देते हुए रोटरी क्लब अध्यक्ष अमिताभ त्रिवेदी व सचिव विकास अग्रवाल ने संयुक्त से बताया की वर्तमान में कोरोना की स्थती को देखते हुएएआने वाले सभी अथितियों को मास्क लगाना व सेनेटाइज करके ही आना होगा। स्थानीय होटल सोनचिरैया में 22 फरवरी को हुए ऑडिशन में 210 में से ये 15 बच्चे अपना हुनर दिखायेगे ओर इन्हीं में से कोई तीन प्रथम,द्वितीय, तृतीय बनकर आगे आयेगा।  

 जिन 15 कलाकारों का चयन हुआ है उनके नाम ये है
इशान भार्गव शिवपुरी, गुंजन चौहान मुरैना, अनुभव सक्सैना शिवपुरी, दिव्यांक करमावत शिवपुरी, अनुष्का श्रीवास्तव करैरा, अनीशा खत्री ग्वालियर, हिमांशु सिंह अशोकनगर, अंकित सक्सैना शिवपुरी, विकास छारी गुना, ओनसी श्रीवास्तव शिवपुरी, नीति सक्सैना शिवपुरी, प्रकृति जैन शिवपुरी, दीपक योगी शिवपुरी, अनुष्का जैन व शुभांगी तोमर शामिल है।