टोंगरा रोड पर दो पक्ष भिड़े, क्रॉस मामला दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के टोंगरा रोड फतेहपुर पर किसी बात को लेकर दो पक्षाें में विवाद हो गया। विवाद के चलते दोनों पक्ष के लोगों ने एक-दूसरे के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। 

जानकारी के अनुसार फरियादी गौरव जाटव पुत्र रामसिंह जाटव निवासी टोंगरा रोड फतेहपुर ने बताया कि उसके घर के सामने संजय काॅलोनी निवासी हप्पू खटीक की कपड़े की दुकान है। शनिवार को रात 8 बजे रवि ओझा और गौरव ओझा निवासी छोटा लुहारपुर दुकान पर आए और किसी बात को लेकर मुंहवाद करने लगे। जब मैंने उनसे शोर नहीं मचाने की बात कही तो वह गाली देने लगे। 

जब फरियादी गाली देने से का विरोध किया तो दोनों ने मिलकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।वहीं दूसरे पक्ष के 40 वर्षीय फरियादी रविशंकर पुत्र द्वारिका प्रसाद झा निवासी छोटा लुहारपुरा ने बताया कि वह शनिवार को रात 8 बजे वीरेंद्र उर्फ हप्पू खटीक की दुकान पर अपनी उधारी के रुपये लेने गया था। रुपये बाद में देने की बात पर मुंहवाद हो गया। मुंहवाद के चलते गौरव और मंगल गाली देने लगे। 

जब मैंने विरोध किया तो दोनों ने मेरे साथ मारपीट की और मारने की धमकी दी। रात को थाने पहुंचे दोनों पक्ष के फरियादियों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों के खिलाफ क्रॉस मामला दर्ज किया।