फार्म हाउस पर काम करने गई किशोरी लापता,अपहरण का मामला दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र के लुधावली में एक संदेही युवक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। पुलिस की जानकारी के अनुसार फरियादी की शनिवार को किसी काम से बाहर गया था। उसकी बेटी घर पर अकेली थी। दोपहर में जब वह लौटकर घर पहुंचा तो बेटी घर पर नहीं मिली। काफी देर तक जब बेटी घर नहीं आई तो उसने आसपास पूछताछ की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। बेटी के लापता होने पर फरियादी थाने पहुंचा और संदेह के चलते गोल्डी नट पुत्र भुजवल नट निवासी मदकपुरा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने संदेही युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया। 

इसके साथ ही कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम सेंसई से एक युवक 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। पुलिस की जानकारी के अनुसार फरियादी ने बताया कि विगत 29 दिसंबर को उसकी 15 वर्षीय बेटी महेंद्र रावत के फॉर्म पर काम कर रही थी। 

शाम को घर नहीं पहुंची तो फरियादी ने ढूंढ़ने का प्रयास किया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। बेटी का पता नहीं लगने पर फरियादी शनिवार को थाने पहुंचा और संदेह के चलते महेंद्र आदिवासी निवासी हिनौतिया थाना रन्नोद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। फरियादी की शिकायत पर पुलिस संदेही युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया।