गुरीच्छा में धूमधाम से मना सांसद सिंधिया का जन्मोत्सव,गरीबों को बितरित किए कंबल और फल - Shivpuri News

शिवपुरी। सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के जन्म दिवस के अवसर पर पोहरी विकासखंड के ग्राम पिपलौदा एवं गुरिच्छा में शुक्रवार को लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ ने ग्रामीणों की समस्यायें सुनकर कंबल एवं फलों का वितरण किया। मंत्री श्री धाकड़ ने ग्राम गुरिच्छा की हरिजन बस्ती में 7 लाख 80 हजार रूपए की लागत के आंगनवाड़ी केन्द्र का लोकार्पण भी किया।

इस मौके पर केशव सिंह तोमर, पृथ्वीराज सिंह जादौन, बैराड मण्डल अध्यक्ष विक्की मंगल, सेठ मेवालाल, पूर्व मण्डी अध्यक्ष जगदीश गोवरा, राजेन्द्र पिपलौदा, पूर्व सरपंच रामेश्वर धाकड़, गुरिछा सरपंच श्रीमती दुर्गा यादव, उपसरपंच श्रीमती गीता तोमर, डाॅ.जनवेद वर्मा, तुलाराम यादव, देवेन्द्र गुप्ता रामपाल यादव, विजय यादव,महेन्द्र बल्लू तोमर आदि उपस्थित थे।

लोक निर्माण राज्यमंत्री श्री सुरेश धाकड़ ने ग्राम गुरिच्छा में आयोजित लोकार्पण कार्यक्रम में संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारियों से कहा कि केन्द्र समय पर प्रतिदिन खुले तथा बच्चों एवं महिलाओं को बेहतर सेवाए प्राप्त हो। उन्होंने कहा कि आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका, कर्मचारी ही नहीं बल्कि वे परिवार के सदस्य के साथ छोटी बहन भी है। उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं मंत्री एवं विधायक के साथ-साथ आपका सेवक भी हूं। उन्होंने सहरिया महिलाओं को प्रतिमाह पोषण आहार की राशि दी जाने की जानकारी भी ली।

मंत्री श्री धाकड़ ने कहा कि कोरोना महामारी के समय में सभी लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है। कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है। सभी लोग मास्क अनिवार्य रूप से लगाएं और बाहर जाते समय या घर आने पर अपने हाथों को साबुन पानी से धोएं और भीड़-भाड़ में अनावश्यक जाने से बचें। उन्होंने सांसद श्री सिंधिया के जन्म दिवस के अवसर पर ग्राम पिपलौदा एवं गुरिच्छा हरिजन बस्ती में आयोजित कार्यक्रमों में गरीब महिलाओं को साड़ियां एवं जरूरतमंदों को कंबल एवं फलों का वितरित भी किया एवं भोजन कार्यक्रम में भी भाग लिया।