Thirty First की पार्टी में बिगडेल युवाओं ने डॉक्टर दंपत्ति के साथ की बदत्तमीजी, बाद में गिडगिडाते फिरे - Shivpuri News

शिवपुरी। एक और तो पूरा विश्व नए साल के स्वागत के लिए आतुर रहा। वही दूसरी और शिवपुरी के कुछ रसूखदार परिवार के युवाओं ने थर्टी फस्ट की पार्टीयों में जमकर हंगामा किया। शिवपुरी के होटल ट्यूरिस्ट ब्लेज में एक ख्यातिनाम डॉक्टर दम्पत्ति सहित वहां मौजूद महिलाओं से बदतमीजी कर डाली। 

महिला डॉक्टर के अनुसार नशे में टुन्न इन युवकों की जब एसपी से शिकायत कर केस दर्ज कराने की नोबत आई तो ये रसूखदार सुबह डॉक्टर दम्पत्ति के पैरों में गिड़गिड़ाकर माफी मांगते नजर आए। यह शर्मनाक घटना नगर के टूरिस्ट विलेज में आयोजित थर्टी फस्ट की पार्टी की है, जहां सैकड़ों लोग मौजुद थे। 

डॉक्टर के अनुसार उसी पार्टी में एक महिला डॉक्टर और महिलाओं के साथ बदतमीजी करते हुए इन बदतमीज युवाओ ने उनके पति के साथ हाथापाई तक कर डाली, वहीं अनर्गल बातचीत भी की। बकौल डॉक्टर नशे में धुत नगर के धन्ना सेठ अंकित भसीन, पौरुष मित्तल, शुभम नामक इन युवकों को होश नहीं था और लगातार बदतमीजी करते रहे।

जब होटल प्रबंधन से डॉक्टर दम्पत्ति ने बात की तो प्रबंधन के पास इस बात को कोई जवाब नहीं था कि कल्पस के लिए आयोजित पार्टी में ये युवक कैसे मौजूद थे। दरअसल होटल के माइक पर महिला डॉक्टर को लेकर शर्मनाक शायरी कहने पर जब डॉक्टर के पति ने आपत्ति जताई तो मामला तूल पकड़ गया। 

बताया गया है कि महिला डॉक्टर ने नगर के बाहर के किसी युवक ने शायरी सुनाई थी, जिसे सुनकर शर्म महसूस हुई तो उनके पति ने आपत्ति जताते हुए जब उक्त युवक से बात करनी चाही तो उससे बात करते समय रोटरी राइजर क्लब के अध्यक्ष अंकित भसीन एवम पौरुष मित्तल, शुभम आदि पदाधिकारी बीच में आ गए। कहासुनी के बीच कुर्सियां फेकी जाने लगीं। 

यहां तक कि जब डॉक्टर दम्पत्ति ने उक्त पदाधिकारी के घर जाकर शिकायत की तो वहां भी हंगामा किया गया। बाद में करीब 1 बजे पीड़ित डॉक्टर दम्पत्ति ने एसपी राजेश सिंह चन्देल की मदद ली। आज सुबह पूरे मामले की जानकारी कोतवाली और फिजिकल पुलिस को दी गई। एसपी की पहल पर जाँच का जिम्मा एसडीओपी सुधीर कुशवाह को सौंपा गया। 

जिन्होंने महिला डॉक्टर और उनके पति की मौजूदगी में बात की तो डॉक्टर केस दर्ज कराने पर अड़ी रहीं। यह देखकर नगर को लजवाने वाले उक्त धन्ना सेठ युवकों ने डॉक्टर से दया की भीख मांगी। फिर सार्वजनिक माफी मंगवाकर मामला शांत किया गया। इधर इस तरह शर्मनाक हरकत के बाद माफी मांगने का वीडियो वायरल हो गया है। जिसे देखकर लोग नगर के बिगड़ैल धन्ना सेठों की हरकत पर धिक्कार रहे हैं। 

बता दें कि नगर की कुछ नामचीन संस्थाओं में समाजसेवा के नाम पर दारू, मुर्गा, शवाब की पार्टियां आम हो गईं हैं। जिनमें शामिल युवा संस्थाओं का बेनर हाथ मे लेकर मनमानी करते हैं।

इधर इस मामले को लेकर रोटरी राइजर्स के अध्यक्ष अंकित भसीन ने कहा जिस युवक से डॉक्टर दंपत्ती का झगड़ा उसे वह नहीं जानता। झगड़ा देखकर मैं क्लब के साथियों के साथ मौके पर गया और बीच बचाव कराया। अंकित का कहना है उसका डॉक्टर दम्पत्ति से कुछ लेना देना नहीं। जिनसे झगड़ा हुआ उनसे डॉक्टर का राजीनामा हो गया।