न्यायालय में विचाराधीन जमीन पर जबरन कब्जा जमा रहे है दबंग, शिकायत करने पर दे रहे है धमकी - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम राजा की मुढेरी से आ रही है। जहां बीते रोज माननीय उच्च न्यायालय में चल रहे एक मामले में आरोपी न्यायालय के आदेश की धज्जियां उडाते हुए जबरन कब्जा कर रहे है। इस मामले की शिकायत पीडित पक्ष लगातार सिरसौद थाने में कर रहा है। परंतु पुलिस इस मामले में तीन बार सीमाकंन होने के बाद भी दवंग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे।

पीडित मोहन प्रसाद शर्मा ने आज एसडीएम को आवेदन देते हुए बताया है कि उसकी राजा की मुढैरी में मैन रोड पर सर्वे नंबर 396 में 2 बीघा 1 विस्बा जमींन है। इस जमींन के पीछे 397 नंबर शासकीय है। इस जमींन के पीछे 398 सर्वे नंबर विष्णु चरण शर्मा के नाम पर है। इस नंबर में 0.07 हेक्टेयर जमींन है।

अब फरियादी लगातार अपनी जमींन को फ्रंट पर लाने के लिए लगातार पीडित पक्ष को प्रताणित कर रहा है। इस मामले की शिकायत पीडित पक्ष कई बार पुलिस अधीक्षक सहित कलेक्टर से कर चुके है। परंतु हर बार इस जमींन का प्रशासनिक अमला पहुंचकर सीमांकन करा देता है।

लगातार तीन बार के सीमांकन में राजस्व की टीम ने उक्त सर्वे नंबर 398 को पीछे बताकर जरीब डालकर मुड्डी गाड देता है। परंतु उसके बाबजूद भी उक्त दबंग विष्णु चरण शर्मा अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। लगातार शिकायत करने के बाद भी वह आए दिन इस जमींन पर जबरन कब्जा करा है।

इस मामले को लेकर पीडित पक्ष ने उच्चतम न्यायालय की शरण भी ली है। जिसमें यह मामला माननीय उच्चतम न्यायालय में विचाराधीन है। परंतु उसके बाबजूद भी दवंग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। और न्यायालय के आदेश की धज्जियां उडाते हुए जबरन इस जमींन पर कब्जा कर रहे है। इस मामले में पीडित पक्ष ने एसपी सहित एसडीएम से इस मामले में न्याय की गुहार लगाई है।

यहां बता दे कि पीडित मोहन प्रसाद 75 वर्षीय बुर्जुग है। जिसके चलते उन्हें चलने फिरने में भी परेशानी का सामना करना पढ रहा है। आए दिन शिवपुरी आने में उन्हें परेशानी होती है। जिसके चलते बुर्जुग ने अपनी जमींन को मुक्त कराने की गुहार लगाई है।