PETER ENGLAND शोरूम पर 60 हजार के कपड़े लूटने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार: 1 फरार - Shivpuri News

शिवपुरी। बीते 23 दिसबंर को शहर के कमलागंज में स्थित PETER ENGLAND शोरूम पर दिनदहाडे 3 बदमाशों ने कट्टा दिखाकर 60 हजार के कपडे लूटने वाले 2 लुटेरो को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हाासिल की हैं,वही इस लूटकाण्ड का आरोपी अभी फरार हैं। सभी आरोपी राजस्थान के निवासी हैं। 

जैसा कि विदित हैं कि कमलागंज में स्थित PETER ENGLAND शोरूम पर 23 दिसबंर की दोपहर अचानक 3 बदमाश घुसे और स्टाफ को कट्टा अडाकर कपडे लूट ले गए और बाईक पर बैठकर फरार हो गए। इस मामले में फरियादी की रिर्पोट पर तीन अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध अपराध क्रमांक 530/20 धारा 392 आईपीसी 11/13 एमपीडीपी के एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

बीच शहर में दिनदाहडे में इस लूटकाण्ड को पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया और इस मामले को ट्रेस करने में जुट गई। पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण भूरिया के निर्देशन में एसडीओपी शिवपुरी सुधीर सिंह कुशवाहा के मार्गदर्शन में टीआई कोतवाली बादाम सिंह यादव व अन्य स्टाफ की टीम गठित कर वारदात खुलासे के सख्त निर्देश दिए।

पुलिस टीम ने शहर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले मो एक सीसीटीवी में तीन बदमाश नीले रंग गी मोटरसाईकिल पर घटना को अंजाम देने के बाद मय लूट के कपडो के साथ नीले रंग के कपडे के भागते हुए दिखाई दिए। 

फुटेज के आधार पर मोटरसाईकिल का ट्रेस किया और आगे जांच की तो नंबर राजस्थान के कोटा का था आरटीओ आफिस से नाम पते की जानकारी प्राप्त कर तलाश 2 जनवरी को बांरा और कोटो से 2 बदमाशो को गिरफ्ताकर करने में सफलता हाासिल की। बदमाशो के कब्जे से लूटे हुए कुल 37 कपड़ों में से 21 कपड़े जिसमें छह जैकेट्स 6 शर्ट्स 6 जींस 3 अंडरवीयर कीमत 38000 रू जप्त किए घटना में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल भी जप्त की गई हैं।

तीसरा आरोपी बांसवाड़ा राजस्थान का रहने वाला है जो राजस्थान के किसी हत्या के मामले में 14 वर्ष की सजा काटकर कुछ समय पूर्व ही जेल से बाहर आया है जो शेष कपड़ों व घटना में प्रयुक्त पिस्टल के साथ फरार है, पुलिस ने उसकी तलाश में उसके सभी संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दी है परंतु मिल नहीं सका है जिसकी तलाश अभी जारी है।

उक्त घटना का पर्दाफाश करने में टीआई कोतवाली शिवपुरी बादाम सिंह यादव , कंट्रोल रूम प्रभारी उप निरीक्षक विजेंद्र राजपूत, उपनिरीक्षक रामेश्वर शर्मा उप निरीक्षक अरविंद छरी उपनिरीक्षक बलविंदर ,प्र. आर.बृजपाल सिंह तोमर ,आर. नरेश यादव ,उदल सिंह ,रघुवीर पाल ,देवेंद्र रावत ,भूपेंद्र यादव, सियाराम, महिला आरक्षक ज्योति शर्मा ,पूजा ,आरक्षक चालक शरद यादव ,रामजी पाराशर की महत्वपूर्ण भूमिका रही। श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की हैं।