जिन लोगो ने मेरे पति को मारा अब वह मेरी जमीन हडपने की साजिश कर रहे हैंः जनसुनवाई

शिवपुरी। जिन लोगों ने मेरे पति को मारा अब वही लोग दबाव बनाकर जमीन हड़पने की साजिश कर रहे हैं । ऐसे लोगों पर यदि पुलिस ने कार्रवाई नहीं की और प्रशासन सख्त नजर नहीं आया तो हमारी जमीन दबंग चुरा लेंगे।हम कहीं के नहीं रहेंगे । मेरे पति की हत्या पहले ही यह दबंग कर चुके हैं और अब जमीन हड़प कर बच्चों सहित मुझे बर्बाद करना चाहते हैं ।

यह बात जन सुनवाई के दौरान डीआर के पैर छूकर पत्नी रोने लगी।वही बेटों ने हाथ जोड़कर कार्रवाई की मांग की तो डी आर ने उन्हें जांच का आश्वासन देकर रवाना कर दिया ।

मंगलवार को कलेक्टोरेट में जनसुनवाई के दौरान श्री राम कॉलोनी के पास रहने वाले प्रेम कुशवाह, कैलाश कुशवाह अपनी मां रामकली को साथ लेकर पहुंचे और उन्होंने आवेदन देकर कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है । पति की मौत के बाद कभी भी उनके साथ गलत हादसा हो सकता है।इस वजह से अपराधियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई करें ।

जिससे उन्हें न्याय मिल सके, और वह खेती से गुजर बसर कर अपने परिवार का पालन कर सकें। यह शिकायत जब कुशवाह परिवार के पीड़ित सदस्यों ने मंगलवार को जनसुनवाई में एडीएम और जिला पंचायत सीईओ एच पी वर्मा को आवेदन देकर बताई तो उन्होंने जमीन संबंधी मामले के निपटारे के लिए आवेदन डी आर को दे दिया ।

डीआर के पास पहुंचकर आवेदिका पत्नी ने उनके पैरों में सिर रख दिया और प्रेम कुशवाह, कैलाश कुशवाह दोनों बेटों ने कहा कि उनके पिता की हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो । उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाले और जमीन जमीन हड़पने की साजिश करने वाले आरोपियों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाए । जिस पर डीआर ने उन्हें समझाया और कहा कि वह इस मामले की जांच करेंगे।जिसके बाद पीड़ित परिवार वहां से रवाना हो गया ।