बैराड़ प्रीमियम लीग: वार्ड 13 ने 4 की टीम को हराकर जीती ट्रॉफी, गौरव ओझा रहे मैन ऑफ दा मैच - Bairad News

बैराड़। बैराड़ में काली माता ग्राउंड पर चल रहे बैराड़ प्रीमियर लीग के टूर्नामेंट फाइनल में टॉस जीतकर वार्ड क्रमांक 4 के कप्तान राजू ओझा ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

वार्ड क्रमांक 4 की टीम ने निर्धारित 16 ओवर में 135 रन ही बना पाई । इसमें उदय नायक ने सबसे ज्यादा रन 45 रन की की भूमिका निभा रहे वार्ड क्रमांक 13 की ओर से अजय महावर ने 4 ओवर में 22 रन देकर दो विकेट लिए ।

श्याम राठौर ने 4 ओवर में में 27 रन देकर 3 विकेट जितेंद्र शर्मा ने 4 ओवर में 30 रन देकर दो विकेट गौरव झा ने 4 ओवर में 28 रन देकर दो विकेट लिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी वार्ड क्रमांक 13 की टीम की शुरूआत खास अच्छी नहीं रही।

उन्होंने ब्रेकन के रूप में 0 रन पर पहला विकेट खो दिया उसके बाद बैक टू बैक विकेट गिरते रहे लेकिन गौरव ओझा ने शानदार 67 रन की पारी खेली कर मैच को वार्ड क्रमांक 13 की झोली में डाल दिया।

जीत के हीरो रहे गौरव ओझा को मैन ऑफ द मैच से सम्मानित किया गया फाइनल मैच में अंपायर की भूमिका सोनू पाराशर सुनील सर एवं भूपेंद्र रावत ने थर्ड अंपायर की भूमिका निभाई।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि जीतू धाकड़ राठखेड़ा रहे इन्होंने अपनी ओर से विजेता टीम को 5100 का पुरस्कार दिया।

विशिष्ट अतिथि के रूप में पैराडाइज पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल के संचालक कल्याण सिंह वर्मा राइजिंग पब्लिक स्कूल के संचालक वीरेंद्र गुप्ता एवं राम अवतार त्यागी, जीनियस वर्ल्ड स्कूल के संचालक अभिषेक पांडे ,सोनू भैया गुरुकृपा स्कूल के संचालक धर्मेंद्र सिंह वर्मा आदि लोग उपस्थित थे|