तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने चाउमीन वाले को रौंदा,1 घंटे तक पडा रहा सडक परः नही मिली मदद मौत - karera News

करैरा। खबर जिल के करैरा अनुविभाग के गांव सिरसौद से आ रही हैं कि पिछोर की ओर से आ रहे एक ट्रैक्टर ने चाउमीन बेचकर आ रहे एक ठेले वाले को रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा हैं कि हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणो ने डायल 100 और 108 की सूचना की लेकिन एक घंटे तक कोई मदद नही पहुंची अंत में एक डाॅक्टर युवक को अपनी गाडी से जिला अस्पताल लेकर आए। 

जानकारी के अनुसार चाऊमीन व पेटीज बेचकर ठेला लेकर लौट रहे संजीव योगी उम्र 31 साल पुत्र रामसेवक निवासी योगी मोहल्ला सिरसौद को शाम 7.45 बजे ट्रैक्टर ने पिछोर सिरसौद रोड पर टक्कर मार दी। हादसे में संजीव के सिर फट गया और सड़क पर खून बिखर गया । घर से कुछ दूरी पर हादसा होने पर मां कुछ ही समय में घटना स्थल पहुंच गई थी और लोगो से मदद की गुहार लगाती रही।

बताया जा रहा हैं कि स्थानीय लोगो ने डायल 100 पर काॅल किय और 108 एंबुलेंस के लिए भी काॅल किया। लेकिन 1 घंटे तक ना ही पुलिस आई और न ही एंबुलेंस की गाडी। तब तक संजीव तडप तडप कर मर गया। बताया जा रहा हैं कि शाम के लगभग 8.45 पर अस्पताल के डाॅ.संत कुमार शर्मा शिवपुरी लौट रहे थे वे संजीव को अपनी गाडी से शिवपुरी लाए। 

शिवपुरी में जिला अस्पताल में संजीव को डाॅक्टरो ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि संजीव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। मृतक संजीव योगी सिरसौद चौराहे पर चाऊमीन व पेटीज का ठेला लगाकर परिवार का जीवन यापन करता था। घर में इकलौता कमाने वाला था । मृतक के दो बेटे व एक बेटी हैं।