अवैध पिस्टल खरीदकर लाया था, देखो कैसे चलती है और फायर, खुद के सिर में गोली लग गई - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के तलैया मोहल्ले से आ रही है। जहां बीती रात्रि से शराबी युवक ने मजे मजे से अपनी ही अवैध पिस्टल से खुद को गोली मार ली। जिससे गोली युवक के सिर में लगी। तत्काल साथी इसे लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया। 

जानकारी के अनुसार आदिल पुत्र मोहम्मद अनीश खान उम्र 25 साल निवासी नयापुरा गुना का शिवपुरी में अपनी ही किसी रिश्तेदार से प्रेम प्रसंग था। जिसके चलते वह शिवपुरी के तलैया मोहल्ले में 2 हजार रूपए में कमरा किराए से लेकर रहता था। और कोई काम धंधा नहीं करता था। 

बीते रोज वह अपने घर गुना गया हुआ था। वहा से लौटकर आया तो अपने साथ एक अवैध पिस्टल भी लेकर आया। जैसे ही उक्त युवक शिवपुरी आया वह अपने मित्रों के साथ शराब के नशे में धुत्त मोहल्ले में ही एक जन्मदिन में पहुंचा। जहां वह मित्रों के सामने ही अपनी पिस्टल को दिखा रहा था। 

इसी दौरान अचानक पिस्टल से गोली चल गई जो युवक के सिर में जाकर लगी। युवक मौके पर ही गिर गया। जिसे साथी अपने साथ उठाकर जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया। 

थाना प्रभारी सुनील खेमरिया ने बताया है कि उक्त युवक गुना में जेबकतरा था। जिसपर गुना में ही जेब काटने के कई मामले दर्ज है। अब कुछ दिनों से वह शिवपुरी में रह रहा था और अपनी ही पिस्टल से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया है।