गोयल परिवार पर टूटा कोरोना का कहर, कल बड़े और आज छोटे भाई की कोरोना से मौत - Shivpuri News

करैरा। जिले के करैरा के गोयल परिवार पर कोरोना ऐसा कहर बनकर टूटा है कि पूरा परिवार छिन्न भिन्न हो गया। कल गोयल मेडीकल के संचालक राजेंद्र गोयल का कोरोना के चलते ग्वालियर में निधन हो गया। उनकी चिता अभी तक ठंडी नहीं हुई कि आज उनके छोटे भाई तिरूपति मेडीकल के संचालक मुकेश गोयल का दिल्ली में कोरोना से निधन हो गया। वह वेंटीलेटर पर थे। 

जानकारी के अनुसार गोयल परिवार के पांच सदस्य कोरोना से संक्रमित हुए थे। जिनमें राजू गोयल और मुकेश गोयल के बड़े भाई और घर की दो महिलाएं स्वस्थ होकर घर आ गईं थी। जबकि राजू और मुकेश को अस्पताल में भर्ती रखा था और दोनों की गंभीर हालत के चलते परिजन राजू को ग्वालियर ले गए। 

जबकि मुकेश को दिल्ली भर्ती कराया गया। राजू की कल सुबह हालत खराब हुई, जिससे उनकी मौत हो गई। जबकि दिल्ली में मुकेश भी गंभीर हालत में वेंटीलेटर पर थे। जिनकी हालत में कोई सुधार नहीं आ रहा था। रात्रि में उनकी हालत बिगड़ी और डॉक्टरों ने उन्हें बचाने का भरपूर प्रयास किया। लेकिन आज सुबह उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली। जैसे ही यह खबर करैरा कस्बे में पहुंची तो वहां शोक का माहौल निर्मित हो गया। 

अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मौत 

पुरानी शिवपुरी निवासी 70 वर्षीय अयूव खान पुत्र बाबू खान की कोरोना से अस्पताल में मौत हो गई। अब्दुल कोरोना संंक्रमित पाए गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। लेकिन उनकी हालत में सुधार न होने के कारण उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था। 

आज सुबह उनकी हालत खराब हुई और उन्होंने दम तोड़ दिया। कोरोना से अब तक जिलेभर में 44 लोग दम तोड़ चुके हैं। लगातार कोरोना के केस भी बढ़ते जा रहे हैं, जिससे स्थिति काफी गंभीर होती जा रही है।