राशन को लेकर दो पक्षों में विवाद: क्रॉस मामला दर्ज - Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। जिले के पिछोर थाना क्षेत्र ग्राम बदरवास में कंट्रोल की दुकान पर राशन वितरण को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया है। दोनों पक्ष के लोगों ने एक-दूसरे के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। 

जानकारी के अनुसार फरियादी मुलायम जाटव निवासी ग्राम बदरवास बुधवार को दोपहर 1 बजे कंट्रोल की दुकान पर राशन लेने गया था। दुकान पर बैठे करन सिंह ठाकुर ने राशन वितरण को लेकर फरियादी का विवाद हो गया। मुंहवाद के चलते राघवेंद्र और प्रताप भान सिंह भी पहुंच गए और फरियादी को गाली देने लगे। 

जब फरियादी ने विरोध किया तो तीनों ने मिलकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। वहीं दूसरे पक्ष के फरियादी करन सिंह ने बताया कि वह बुधवार को दोहपर 1 बजे राशन की दुकान पर बैठा था। तभी मुलायम सिंह जाटव, शोभा जाटव और लक्ष्मण अहिरवार दुकान पर राशन लेने के लिए आए। 

जब मैंने एक-दो दिन में राशन ले जाने की बात कही तो तीनों गाली देने लगे। जब मैंने विरोध किया तो तीनों ने मिलकर मारपीट की और मारने की धमकी दी। दोपहर में थाने पहुंचे दोनों पक्ष के फरियादियों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों के खिलाफ क्रॉस मामला दर्ज कर जांच में लिया।
G-W2F7VGPV5M